Move to Jagran APP

श्रमजीवी एक्सप्रेस में GRP-RPF की छापेमारी, 15 बैगों से बरामद की हरियाणा निर्मित शराब; एक गिरफ्तार

चंदौली के पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर जीआरपी और आरपीएफ की संयुक्त टीम ने श्रमजीवी एक्सप्रेस के जनरल कोच से 15 बैग में छिपाई गई हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद की हैं। बरामद शराब की कीमत करीब सवा लाख रुपये बताई जा रही है। वहीं स्थानीय रेलवे स्टेशन से एक युवक को भी पांच हजार रुपये मूल्य की शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है।

By Pradeep Kumar Upadhyay Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 09 Oct 2024 12:08 PM (IST)
Hero Image
सीट के नीचे 15 बैगों में रखी हरियाणा की बनी शराब बरामद

जागरण संवाददाता, पीडीडीयू नगर (चंदौली)। नई दिल्ली से राजगीर जा रही श्रमजीवी एक्सप्रेस के जनरल कोच में सीट के नीचे छिपाकर रखी सवा लाख रुपये मूल्य की अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। हरियाणा में बनी शराब की बोतलें 15 बैगों में छिपाकर सीट के नीचे रखी गई थीं। पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने शराब बरामद कर आगे की कार्रवाई में जुटी रही।

जीआरपी पीडीडीयू के प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार की भोर में संयुक्त टीम ने डाउन श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन के जनरल कोच की जांच की गई तो सीट के नीचे लावारिश हाल में 15 बैग दिखे। बैग में अंग्रेजी शराब की बोतलें थीं।

युवक के बैग से 40 बोतल शराब बरामद

वहीं, जीआरपी और आरपीएफ ने स्थानीय रेलवे स्टेशन से एक युवक को पांच हजार रुपये मूल्य की शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

जीआरपी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार की रात जीआरपी आारपीएफ संयुक्त रूप से स्टेशन पर गश्त कर रही थी। इसी बीच एक युवक संदिग्ध हाल में दिखा। उसके पिट्ठू बैग की तलाशी लेने पर उसमें से 40 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई। युवक का नाम यशराज है। वह बिहार के बैशाली के थाना विदुपुर ग्राम पानापुर धर्मपुर का रहने वाला है।

इसे भी पढ़ें: आंगनबाड़ी में टॉयलेट क्लीनर पीने से तीन साल के मासूम की मौत, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

इसे भी पढ़ें: यूपी में मानवता शर्मसार! नातिन का शव कंधे पर लेकर भटकता रहा नाना; पुलिसकर्मी बीच रास्ते से हुए गायब; VIDEO वायरल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें