Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: चंदौली में सोते समय जंगली जानवर का हमला, कई घायल; लकड़बग्घा या सियार की आशंका

animal attack in chandauli जंगली जानवर के हमले में जो चार लोग घायल हुए हैं उनके सिर व पैर में जख्म के निशान है। एक घायल के दाहिने पैर के पंजे में काफी गहरे जख्म के निशान हैं। घायलों को इलाज करने वाले चिकित्सक डा. अशोक ने कहा कि जानवरों के काटने का जो इलाज होता है वहीं इलाज इनका किया गया।

By Vivek Shukla Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 06 Sep 2024 12:24 PM (IST)
Hero Image
लोगों को अनजाने जानवर से डर लग रहा है। जागरण

संवाद सूत्र, जागरण, शिकारगंज (चंदौली)। दाउदपुर, डकहीं तथा कुशही गांव में बुधवार की देर रात जंगली जानवर के हमले से कई लोग घायल हो गए। घायलों में चार का इलाज जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया में चल रहा है।

ग्रामीण बुधवार की रात हमेशा की तरह कोई घर के बाहर तो कोई अपने बरामंदे में सोया हुआ था। आधी रात के बाद कोई जंगली जानवर एक -एक कर कई लोगों पर हमला कर जख्मी कर दिया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि गहरी निंद्रा में सोए लोगों पर जानवर द्वारा हमला किए जाने पर गांव में चीख-पुकार व अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। इसी प्रकार क्षेत्र के कुशही गांव में भी जंगली जानवर के हमले से कई लोग घायल हो गए।

इसे भी पढ़ें- गोरखपुर में ग्राहक बनकर पहुंचे 'बंटी-बबली', नकली रख असली जेवर लेकर हुए फरार

घायलों को एंबुलेंस और निजी साधन के माध्यम से चिकित्सालय लाया गया। घायलों में जामुनी देवी, पंकज, कुसुमलता, रंजीत कुमार का इलाज संयुक्त चिकित्सालय में चल रहा है। वही अन्य लोगों का प्राथमिक इलाज कर चिकित्सकों ने घर भेज दिया।

इस संदर्भ में वन क्षेत्राधिकार योगेश सिंह ने बताया कि रात का अंधेरा होने की वजह से ग्रामीण जानवर की पहचान नहीं कर सके। उन्होंने लकड़बग्घा या सियार होने की संभावना जताई है।

इसे भी पढ़ें-पूर्वांचल में भारी बारिश का अलर्ट, 20 से अधिक जिलों के लिए IMD ने जारी किया अलर्ट

घायलों के सिर व पैर में जख्म के निशान

जंगली जानवर के हमले में जो चार लोग घायल हुए हैं, उनके सिर व पैर में जख्म के निशान है। एक घायल के दाहिने पैर के पंजे में काफी गहरे जख्म के निशान हैं। घायलों को इलाज करने वाले चिकित्सक डा. अशोक ने कहा कि जानवरों के काटने का जो इलाज होता है, वहीं इलाज इनका किया गया।

जामुनी देवी के सिर में जख्म होने के कारण उन्हें कबीरचौरा अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। शेष लोगों की स्थिति सामान्य व खतरे से बाहर है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर