Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दस मिनट में पूजा स्पेशल ट्रेन में मिलेगी सुविधा

यात्रियों के लिए त्यौहार पर चल रही पूजा स्पेशल ट्रेनों की सुविधाओं में और इजाफा किया जाएगा। ट्रेन के प्लेटफार्म पर रूकने के बाद शिकायत मिलने पर महज दस मिनट में ही गड़बड़ी दूर की जाएगी। वहीं यात्रियों के लिए सीएसजी का कार्यालय 24 घंटे खुला रहेगा। गुरुवार को स्टेशन डायरेक्टर हिमांशु शुक्ला ने सीआईटी सीएसजी सहित हाउस किपिग सिविल इलेक्ट्रिक के सुपरवाइजरों के साथ बैठक की। उन्होंने यात्रियों की समय से मदद करने का निर्देश दिया।

By JagranEdited By: Updated: Fri, 25 Oct 2019 06:07 AM (IST)
Hero Image
दस मिनट में पूजा स्पेशल ट्रेन में मिलेगी सुविधा

जासं, पीडीडीयू नगर(चंदौली): यात्रियों के लिए त्यौहार पर चल रही पूजा स्पेशल ट्रेनों की सुविधाओं में और इजाफा किया जाएगा। ट्रेन के प्लेटफार्म पर रूकने के बाद शिकायत मिलने पर महज दस मिनट में ही गड़बड़ी दूर की जाएगी। वहीं यात्रियों के लिए सीएसजी का कार्यालय 24 घंटे खुला रहेगा। गुरुवार को स्टेशन डायरेक्टर हिमांशु शुक्ला ने सीआईटी, सीएसजी सहित हाउस किपिग, सिविल, इलेक्ट्रिक के सुपरवाइजरों के साथ बैठक की। उन्होंने यात्रियों की समय से मदद करने का निर्देश दिया।

डायरेक्टर ने बताया कि दीपावली व छठ पूजा पर ट्रेनों में यात्रियों की अधिक भीड़ होती है। यात्रियों की भीड़ को देखते हुए कई पूजा स्पेशल ट्रेनों का परिचालन किया जा रहा है। इन ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों को किसी तरह की परेशानी न हो, इसके लिए अधीनस्थों को निर्देश दिया गया है। बताया कि जब ट्रेन जंक्शन के प्लेटफार्म पर पहुंचेगी तो उससे पहले ही सभी सीआईटी, सीएसजी सहित हाउस किपिग, सिविल, इलेक्ट्रिक के सुपरवाइजरों के प्लेटफार्म पर मौजूद रहेंगी। अगर यात्री किसी भी तरह की शिकायत करते हैं तो उनका समाधान दस मिनट में किया जाएगा। अगर ऐसा नहीं होता है और कोई यात्री शिकायत करता है तो संबंधित कर्मी के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें