Move to Jagran APP

अजय राय का बड़ा बयान, बता दिया सपा-कांग्रेस की सीटों को लेकर क्या है रणनीति- कहा- ओवैसी भाजपा की इस तरह कर रहे मदद

अजय राय ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा सर्व धर्म के लिए काम किया है उनके लिए हिंदू मुस्लिम और सिख इसाई सभी बराबर है। भगवान राम हमारी आस्था का केंद्र है। उन्होंने आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असादउद्दीन ओवैसी को लेकर कहा कि वह बीजेपी के बी टीम के रूप में काम कर रहे हैं। उनका काम केवल बांटना और मुसलमानों को भड़काना है।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Fri, 03 Nov 2023 08:49 PM (IST)
Hero Image
अजय राय का बड़ा बयान, बता दिया सपा-कांग्रेस की सीटों को लेकर क्या है रणनीति

जागरण संवाददाता, चित्रकूट : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने शुक्रवार को भगवान कामतानाथ के दरबार में माथा टेका और पूजा अर्चना की। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस और सपा के बीच सीट बंटवारे को लेकर कोई लड़ाई नहीं है विधानसभा में कही भी कोई गठबंधन नहीं है। हमारे नेता पांचों स्टेट के अंदर व्यस्त हैं खाली होकर लोक सभा सीटों को लेकर निर्णय लेंगे।

बोले- ओवैसी भाजपा की बी टीम

अजय राय ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा सर्व धर्म के लिए काम किया है उनके लिए हिंदू, मुस्लिम और सिख इसाई सभी बराबर है। भगवान राम हमारी आस्था का केंद्र है। उन्होंने आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असादउद्दीन ओवैसी को लेकर कहा कि वह बीजेपी के बी टीम के रूप में काम कर रहे हैं। उनका काम केवल बांटना और मुसलमानों को भड़काना है। ओवैसी आज तक ऐसा काम नहीं कर पाए जिससे समाज के अंदर एकरूपता हो और सर्व समाज एक साथ खड़ा हो।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।