Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chitrakoot News: "कई दिनों से मन में आ रहा था आत्महत्या का विचार", सुसाइड नोट लिख युवक फंदे से लटका

Chitrakoot News उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के कर्वी कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने रविवार सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने सुसाइड नोट में लिखा- कई दिनों से मन में आ रहा था आत्महत्या का विचार लिखा। हालांकि उसने आत्महत्या का कारण नहीं लिखा है मानसिक दबाव की बात लिखी है। पुलिस सुसाइड नोट व मोबाइल फोन के आधार पर जांच कर रही है।

By hemraj kashyapEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Sun, 27 Aug 2023 02:58 PM (IST)
Hero Image
Chitrakoot News: "कई दिनों से मन में आ रहा था आत्महत्या का विचार", सुसाइड नोट लिख युवक फंदे से लटका

जागरण संवाददाता, चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के कर्वी कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने रविवार सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने सुसाइड नोट में लिखा- "कई दिनों से मन में आ रहा था आत्महत्या का विचार" लिखा। हालांकि उसने आत्महत्या का कारण नहीं लिखा है मानसिक दबाव की बात लिखी है। पुलिस सुसाइड नोट व मोबाइल फोन के आधार पर जांच कर रही है।

यह घटना खरौंध गांव की है। कुशल कोटार्य रविवार की सुबह उठे तो नहीं सोचा था कि उनका पढ़ने लिखने में होशियार बेटा अखिलेश अब नहीं रहा। बताते हैं कि वह करीब सात बजे जानवरों के लिए भूसा लेने कमरे में गए तो देखा कि 22 वर्षीय अखिलेश फंदे में लटका था। वह गश खाकर गिर पड़े होश आने में गुहार लगाई तो परिवार के अन्य सदस्य भाग कर आए। सभी हतप्रद थे।

शनिवार की रात में उसने सभी के साथ खाना खाया था। ऐसी कोई बात नहीं हुई थी, लेकिन पुलिस को मिली 30 लाइन के सुसाइड नोट ने जरूर बता दिया कि वह किसी अपने बड़े राज से घुट रहा था।

कर्वी कोतवाली प्रभारी गुलाब त्रिपाठी ने बताया कि सुसाइड नोट में आत्महत्या का स्पष्ट कारण नहीं है। उसने गलती के लिए पूरे परिवार से माफी मांगते हुए भाइयों से मां-बाप और छोटी बहन का ख्याल रखने की विनती की है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।