Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तंत्र मंत्र के चक्कर में पोते ने 100 साल की दादी के मुंह पर मारा घूसा, हो गई दर्दनाक मौत- पुलिस से बोला- मेरे ऊपर बाबा आते हैं

Chitrakoot News in Hindi घर के सभी लोग उसको पकड़ कर बैठे थे। उसकी 100 वर्षीय दादी बुधिया देवी पत्नी देवराज भी बगल में बैठी थी। मनोज ने अचानक अपनी दादी के चेहरे में मुक्का मार दिया। जिससे दादी जमीन में गिर गई और बेहोश हो गए। परिजन अपने निजी साधन से उसको लेकर जिला अस्पताल गए। जहां डाक्टर ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया।

By pawan singh Edited By: Mohammed Ammar Updated: Tue, 27 Aug 2024 04:46 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने पौत्र के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, चित्रकूट। थाना रैपुरा के चरदहा में सोमवार को तंत्र मंत्र के चक्कर में पौत्र ने दादी को मुक्का मार दिया। जिससे करीब 100 वर्षीय दादी की हालत गंभीर हो गई। परिजन उसको लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

चेहरे पर मारा था घूसा

चरदहा में सोमवार की रात करीब 11 बजे चुनबाद कोटार्य का 28 वर्षीय मनोज को बरम बाबा के नाम पर झूम रहा था। घर के सभी लोग उसको पकड़ कर बैठे थे। उसकी 100 वर्षीय दादी बुधिया देवी पत्नी देवराज भी बगल में बैठी थी। मनोज ने अचानक अपनी दादी के चेहरे में मुक्का मार दिया। जिससे दादी जमीन में गिर गई और बेहोश हो गए। परिजन अपने निजी साधन से उसको लेकर जिला अस्पताल गए। जहां डाक्टर ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। परिवार में कोहराम मच गया।

खुद पर बाबा आने का करता है दावा

बुधिया के बेटा चुनबाद ने बताया कि मनोज को बरम बाबा आते हैं। रात में उसी को पकड़ कर सभी लोग बैठे थे। तभी उसने मेरी मां के ऊपर मुक्का मार दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि आज के समय में जिस पर लोग विश्वास नहीं करते हैं उसी अंध विश्वास की बात परिवार वाले कर रहे हैं। महिला के पुत्र की तहरीर पर पौत्र के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है और न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

मनोज की आंखों में नहीं दिखा पछतावा 

प्रभारी निरीक्षक रैपुरा श्याम प्रताप पटेल ने बताया कि अपनी ही दादी की गैर-इरादतन हत्या करने वाले आरोपित मनोज को गिरफ्तार किया गया तो उसकी आंखों में कोई पछतावा नहीं था। वह अजीब तरह से लोगों को देख रहा था।

यह भी पढ़ें : UP News : बच्चा न होने के कारण पति ने की पत्नी की हत्या, पुलिस से बोला- छुटकारा पाना चाहता था

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर