Move to Jagran APP

Chitrakoot News: च‍ित्रकूट में भीषण सड़क हादसा, रोडवेज जनरथ व बोलेरो के बीच सीधी भिड़ंत, सात की मौत

Chitrakoot Accident News यूपी के च‍ित्रकूट में झांसी मीरजापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे रैपुरा थाना के बगरेही लालापुर के पास परिवहन विभाग की जनरथ बस और बोलेरो की आमने-सामने सीधी भिड़ंत हो गई। ‌हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है जबकि छह गंभीर रूप से घायल हैं। जिनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर और जिला अस्पताल से प्रयागराज रेफर किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Tue, 21 Nov 2023 01:51 PM (IST)
Hero Image
Chitrakoot News: च‍ित्रकूट में भीषण सड़क हादसा, सात की दर्दनाक मौत

जागरण संवाददाता, चित्रकूट। झांसी मीरजापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे रैपुरा थाना के बगरेही लालापुर के पास परिवहन विभाग की जनरथ बस और बोलेरो की आमने-सामने सीधी भिड़ंत हो गई। ‌ जिसमें सात लोगों की मौत हो गई है जबकि छह गंभीर रूप से घायल हैं।

जिनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर और जिला अस्पताल से प्रयागराज रेफर किया गया है। मरने वालों व घायलों की पहचान नहीं हो सकी है। बांदा से अयोध्या जा रही जनरथ बस मंगलवार की सुबह करीब पौने 11 बजे चित्रकूट से रवाना हुई थी। जैसे ही है बस रैपुरा थाना के बगरेही गांव के पास पहुंची तो सामने से आ रही बोलेरो से सीधी भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।

नंबर के मुताबिक बोलोरो मध्य प्रदेश की बताई जा रही है जिसमें 11 लोग सवार थे। सभी को निकाल कर नजदीकी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर में भर्ती कराया गया। जबकि चार को जिला अस्पताल भेजा गया।

हादसे में बस में सवार सवारियों को भी मामूली रूप से चोट आई है। जिसमें एक यात्री को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना की खबर मिलने पर जिलाधिकारी अभिषेक आनंद और पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और जिला अस्पताल पहुंचे। डीएम ने बताया कि दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हुई है जबकि छह लोगों को प्रयागराज रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें: Ram Mandir: राम मंदिर के पुजारियों के लिए 270 अभ्यर्थी चयनित, जाने-माने शास्त्रज्ञ और विद्वान लेंगे साक्षात्कार

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: यूपी में मिशन-80 के लक्ष्य के लिए BJP ने बनाई नई रणनीति, कार्यकर्ताओं को दिया गया ये निर्देश

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।