Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक ने की युवती की हत्या, मनपंसद खाना न बनाने को लेकर हुआ था दोनों में विवाद

चित्रकूट के विद्यानगर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक युवक ने अपनी लिव-इन पार्टनर की फावड़े के बेट से मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्या का कारण मनपसंद खाना न बनाना था। दोनों विद्यानगर के रामभुवन के मकान में किराए पर रहते थे। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

By hemraj kashyap Edited By: Vinay Saxena Updated: Fri, 23 Aug 2024 12:08 PM (IST)
Hero Image
सूचना पर मौके पर पहुंचकर जांच करती पुलि‍स।

जागरण संवाददाता, चित्रकूट। कोतवाली कर्वी के विद्यानगर में लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले युवक ने युवती की फावड़े के बेट से मारकर गुरुवार की देर रात हत्या कर दी। पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर जांच में जुटी है। हत्या का कारण मनपसंद खाना न बनाना बताया जा रहा है।

थाना राजापुर के पटना सगवारा निवासी 24 वर्षीय विजय कुमार रैदास पुत्र शंकर रैदास का 30 वर्षीय सपना देवी पुत्री प्रेम रैकवार लिव-इन रिलेशनशिप था। सपना अपने पति को छोड़ चुकी थी। विजय व सपना पति पत्नी के रूप में विद्यानगर के रामभुवन के मकान में किराए पर रहते थे।

दोनों कर रहे थे पार्टी  

गुरुवार को दोनों ने मुर्गा और दारू की पार्टी की थी, लेकिन विजय का खाना पसंद नहीं आया तो दोनों में कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि विजय ने पत्नी के ऊपर फावड़ा के बेट से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

खाने को लेकर हुआ था व‍िवाद

सूचना पर महिला के पिता पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। कोतवाल उपेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपित को मौके से पकड़ लिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। दोनों के बीच मन पसंद खाना न बनाने को लेकर विवाद हुआ था।

यह भी पढ़ें: मां के साथ ननिहाल गया भाई, पीछे घर में बहन ने फांसी लगाकर दे दी जान; रक्षाबंधन के दिन मातम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर