Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deoria News: 'ऑक्सीजन के लिए गिड़गिड़ाते रहे लेकिन किसी ने नहीं सुना', इमरजेंसी में लड़के की मौत के बाद स्वजन ने किया हंगामा

Deoria News In Hindi 12वीं के छात्र आदर्श को सांस लेने में तकलीफ होने पर स्वजन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में लेकर पहुंचे थे। आरोप है कि यहां काफी देर तक वे डॉक्टर से ऑक्सीजन लगाने के लिए कहते रहे लेकिन मौजूद स्टाफ ने नहीं सुना। कुछ देर बाद आदर्श की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हंगामा कर रहे स्वजन को समझाया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 23 Jul 2024 12:42 PM (IST)
Hero Image
Deoria News: आदर्श की मौत इमरजेंसी में हंगामा करते स्वजन।

जागरण संवाददाता, देवरिया। बरियारपुर थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर के रहने वाले 18 वर्षीय युवक आदर्श जायसवाल पुत्र हेमचंद जायसवाल की तबीयत मंगलवार को अचानक खराब हुई। स्वजन उसे मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी लेकर आए। जहां कुछ देर बाद उसकी मृत्यु हो गई।

स्वजन का आरोप है कि मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में डाक्टरों ने एक घंटे तक उपचार नहीं किया। ऑक्सीजन नहीं मिलने के चलते उसने दम तोड़ दिया। युवक के दम तोड़ने के बाद स्वजन हंगामा करने लगे। हंगामा की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।पुलिस के समझाने पर किसी तरह माने और शव घर लेकर चले गए। आदर्श इंटरमीडिएट का छात्र था, जनता इंटर कॉलेज बैकुंठपुर में पढ़ता था।

स्वजन ने लगाए आरोप

स्वजन का आरोप है कि हम लोग जब इमरजेंसी लेकर पहुंचे तो आदर्श की सांस फूल रही थी। डॉक्टर से निवेदन करते रहे कि ऑक्सीजन लगा दीजिए, लेकिन ऑक्सीजन नहीं लगाया गया। उपचार में लापरवाही की वजह से ही उसकी जान गई है। युवक को कोई गंभीर बीमारी नहीं थी। वह पूरी तरह स्वस्थ था। यहां बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी मौजूद हैं। 

ये भी पढ़ेंः Bus Fair Hike: कांवड़ यात्रा के लिए रोडवेज बसों का रूट डायवर्जन; मेरठ से दिल्ली और लखनऊ का किराया बढ़ा

ये भी पढ़ेंः Meerut News: अपना नाम बदलकर नंदी को साथ लेकर हिंदू क्षेत्रों में भीख मांग रहा था नौशाद, भीड़ ने पकड़ा