Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: CBI ने बैंक मैनेजर को घूस लेते पकड़ा, लोन की लिमिट बढ़ाने के लिए दुकानदार के हाथ से लिए 12 हजार रुपये

देवर‍िया के तरकुलवा क्षेत्र के मिश्रौली गांव के महेश शर्मा की गांव में खाद-बीज की दुकान है। उनका बड़ौदा यूपी ग्रामीण बैंक कंचनपुर शाखा में चालू खाता है। खाते की सीमा बढ़ाकर वह पांच लाख करना चाहते थे। आरोप है कि शाखा प्रबंधक नवनीत मिश्र ने उनसे 12 हजार रुपये रिश्वत मांगी जिसकी लिखित शिकायत उन्होंने सीबीआई लखनऊ में कर दी।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 10 Jan 2024 10:28 PM (IST)
Hero Image
बैंक मैनेजर 12 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ ग‍िरफ्तार।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, देवरिया। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की लखनऊ टीम ने मंगलवार को बड़ौदा यूपी ग्रामीण बैंक की कंचलपुर शाखा के प्रबंधक नवनीत मिश्र को 12 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ पकड़ लिया। टीम ने शाखा में घूम रहे दलाल राहुल को भी गिरफ्तार किया और दोनों को लेकर लखनऊ रवाना हो गई। प्रबंधक ने ऋण की लिमिट बढ़ाने के लिए दुकानदार से रिश्वत ली थी।

तरकुलवा क्षेत्र के मिश्रौली गांव के महेश शर्मा की गांव में खाद-बीज की दुकान है। उनका बड़ौदा यूपी ग्रामीण बैंक कंचनपुर शाखा में चालू खाता है। खाते की सीमा बढ़ाकर वह पांच लाख करना चाहते थे। आरोप है कि शाखा प्रबंधक नवनीत मिश्र ने उनसे 12 हजार रुपये रिश्वत मांगी, जिसकी लिखित शिकायत उन्होंने सीबीआई लखनऊ में कर दी।

शाखा प्रबंधक और दलाल को क‍िया ग‍िरफ्तार   

इंस्पेक्टर सर्वजीत चौहान ने बताया कि शाखा प्रबंधक व दलाल को गिरफ्तार किया गया है। बड़ौदा यूपी ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक गोरखपुर मनोज तिवारी ने बताया कि सीबीआई लखनऊ की टीम ने शाखा प्रबंधक को गिरफ्तार किया है। सीबीआई की तरफ से गिरफ्तारी के बारे में लिखित रूप से अवगत कराया गया है।

यह भी पढ़ें: Deoria News: प्यार किया तो डरना क्या? पति-पत्नी बन दो लड़कियों ने मंदिर में रचाई शादी, कहा- परिवार को नहीं कोई दिक्कत

यह भी पढ़ें: UP News: जन्मदिन पार्टी में अचानक हुई फायरिंग, खुशियों में शामिल होने आए युवक के पेट में लगी गोली; चार गिरफ्तार