Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deoria Murder Case: हत्याकांड के पीड़ित परिवारों से मिले ओपी राजभर, कहा- घटना से द्रवित हैं CM Yogi

ओपी राजभर ने प्रेमचंद के परिवार से करीब बीस मिनट तक बातचीत की और उन्हें ढांढस बंधाया। कहा कि किसी भी निर्दोष को फंसाया नहीं जाएगा। इसकी निष्पक्ष जांच होगी। इसके लिए मैने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात भी की है। मुख्यमंत्री भी घटना को लेकर काफी द्रवित हैं। सबसे पहले राजभर लेहड़ा टोला स्थित नरसंहार स्थल पर गए और आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली।

By SAURABH MISHRAEdited By: Mohammad SameerUpdated: Mon, 09 Oct 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
हत्याकांड के पीड़ित परिवारों से मिले ओपी राजभर

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर रविवार को फतेहपुर गांव के लेहड़ा टोला पहुंचे। मृतक सत्य प्रकाश दुबे के घर पर नरसंहार स्थल को देखा और स्व. प्रेमचंद यादव के स्वजन से मिले।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ घटना से द्रवित

सबसे पहले ओमप्रकाश राजभर लेहड़ा टोला स्थित नरसंहार स्थल पर गए और आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली। वहीं प्रेमचंद के स्वजन से करीब बीस मिनट तक बातचीत की और उन्हें ढांढस बंधाया। कहा कि किसी भी निर्दोष को फंसाया नहीं जाएगा। इसकी निष्पक्ष जांच होगी। इसके लिए मैने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात भी की है। मुख्यमंत्री भी घटना को लेकर काफी द्रवित हैं।

यह भी पढ़ेंः Israel-Hamas War: हमास के हमले में 600 इजरायली नागरिकों की मौत, जवाबी कार्रवाई में इजरायल ने मारे 400 आतंकी

बिहार से भी श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे लोग

जागरण संवाददाता, देवरिया: रुद्रपुर के फतेहपुर लेहड़ा में सत्य प्रकाश दुबे व उनके परिवार के लोगों की हुई हत्या को लेकर हर कोई मर्माहत है। रविवार को शहर के सोंदा स्थित मैरेज हाल में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में यूपी ही नहीं, पड़ोसी प्रांत बिहार से भी बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और श्रद्धांजलि दी।

लोगों की भीड़ इस कदर उमड़ी की वहां पैर रखने के लिए भी जगह नहीं मिली। वाहनों का तीन किलोमीटर तक रेला लगा रहा और पुलिस कर्मियों को वाहनों को हटाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें