Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deoria News: देवरिया में महिला की सिर कूच कर हत्या, आरोपी ने थाने पहुंचकर खुद पुलिस को दी जानकारी

देवरिया में एक सनसनीखेज वारदात में एक व्यक्ति ने एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी और फिर खुद ही पुलिस थाने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। घटना गौरीबाजार थाना क्षेत्र के ग्राम बंसहिया के पास हुई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 06 Sep 2024 09:45 AM (IST)
Hero Image
मौके पर जांच पड़ताल करती पुलिस। जागरण

जागरण संवाददाता, देवरिया। गौरीबाजार थाना क्षेत्र के ग्राम बंसहिया के समीप शुक्रवार की तड़के सिर कूंच कर महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। महिला की हत्या के बाद सनसनी फैल गई है। हत्या के बाद आरोपित ने खुद ही गौरी बाजार थाने में पहुंचकर पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने आरोपित बताए जा रहे युवक को हिरासत में ले लिया है। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग कारण बताया जा रहा है। मौके पर डाग स्क्वायड समेत अन्य टीमें पहुंच कर जांच कर रही हैं।

बताया जा रहा है कि भोर में पुलिस को एक युवक ने सूचना दिया कि उसने बंसहिया के समीप एक महिला की हत्या कर दिया है। सूचना के बाद पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया और मौके पर पहुंच कर जांच की। नहर के किनारे धान की खेत में महिला का शव मिला, सिर को कूंच दिया गया है।

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर में ग्राहक बनकर पहुंचे 'बंटी-बबली', नकली रख असली जेवर लेकर हुए फरार

चाकू से भी शरीर पर प्रहार किया गया है। महिला के शव की शिनाख्त सरिता दुबे पत्नी स्व.नीतेश उर्फ डब्लू निवासी रामपुर दुबे थाना महुआडीह के रूप में की गई है। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस अभी कुछ भी बताने से इन्कार कर रही है। सीओ रुद्रपुर अंशुमन श्रीवास्तव ने बताया कि महिला की हत्या की गई है। मौके पर जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़ें-पूर्वांचल में भारी बारिश का अलर्ट, 20 से अधिक जिलों के लिए IMD ने जारी किया अलर्ट

डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची

मामले की जांच के लिए एसओजी के साथ ही मौके पर डाग स्क्वायड की टीम भी पहुंच गई है। एक-एक साक्ष्य पुलिस जुटा रही है। हत्या की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई। बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए हैं।