Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deoria News: 5 साल बाद भी गायब विवाहिता के मामले का पुलिस नहीं कर सकी पर्दाफाश, दर्ज है हत्या का मुकदमा

क्षेत्र के सुतावर गांव से पांच वर्ष पहले गायब विवाहिता के मामले का पुलिस पर्दाफाश नहीं कर सकी है। हालांकि इस मामले में हाल ही में पति समेत चार लोगों के विरुद्ध हत्या व साक्ष्य छुपाने का पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया है। उसके बाद से ही पुलिस तलाश कर रही है लेकिन अभी तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

By SANJAY YADAVEdited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Wed, 13 Sep 2023 04:34 PM (IST)
Hero Image
सुतावर गांव से पांच वर्ष पहले गायब विवाहिता के मामले का पुलिस पर्दाफाश नहीं कर सकी है।

जागरण संवाददाता, लार। क्षेत्र के सुतावर गांव से पांच वर्ष पहले गायब विवाहिता के मामले का पुलिस पर्दाफाश नहीं कर सकी है। हालांकि इस मामले में हाल ही में पति समेत चार लोगों के विरुद्ध हत्या व साक्ष्य छुपाने का पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया है।

पड़ोसी प्रांत बिहार के गुठनी के बसुडाही के रहने वाले उमाशंकर यादव ने अपनी पुत्री सीमा की शादी क्षेत्र के सुतावर गांव के अशोक यादव के साथ की थी। 17 अक्टूबर 2018 को संदिग्ध परिस्थिति में सीमा गायब हो गई। उसके बाद से ही पुलिस तलाश कर रही है, लेकिन सीमा के बारे में कोई पता नहीं चल सका।

यह भी पढ़ें: छेड़छाड़ के आरोपित भाजपा नेता की गिरफ्तारी के लिए 15 टीमें गठित, शुरू हो गई छापेमारी

इसके बाद पिता ने पति समेत चार लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दिया, लेकिन मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी। इसके बाद उन्होंने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। न्यायालय के आदेश पर 25 मई 2023 को पुलिस ने पति समेत चार के विरुद्ध हत्या व साक्ष्य छुपाने का मुकदमा दर्ज किया है, लेकिन अभी तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। प्रभारी निरीक्षक कपिलदेव चौधरी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द ही साक्ष्य एकत्रित कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: आशा को मिली निराशा, मौत के बाद सगी बहन के बेटों ने शव को देखने और लेने से किया इनकार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें