Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: देवरिया में रेलवे स्टेशन पर काम करते समय करंट की चपेट में आए दो मजदूर, हालत गंभीर

देवरिया के सदर रेलवे स्टेशन पर दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। प्लेटफॉर्म नंबर दो पर शेड बनाने के दौरान अचानक ट्रेन चलाने के लिए लगाए गए ओएचई के करंट की चपेट में आने से यह हादसा हुआ। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है। रेलवे प्रशासन मामले की जांच कर रहा है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 04 Oct 2024 04:06 PM (IST)
Hero Image
घटना से मौके पर मचा हड़कंप। जागरण

जागरण संवाददाता, देवरिया। सदर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या दो पर शेड बनाने के दौरान अचानक ट्रेन चलाने के लिए लगाए गए ओएचई के करंट की चपेट में आने से दो श्रमिक झुलस गए। उपचार के लिए महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज पहुंचाया गया, जहां से एक की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। शाम तक श्रमिक की हालत गंभीर बनी हुई थी। उधर हादसा होने की सूचना के बाद रेल महकमे में खलबली मच गई।

सदर रेलवे स्टेशन का अमृत भारत स्टेशन योजना में चयन है। इसके तहत सदर रेलवे स्टेशन का कायाकल्प कराया जा रहा है। प्लेटफार्म संख्या दो पर शेड बढ़ाया जा रहा है। रामपुर कारखाना के मधवापुर के रहने वाले विकास यादव व अासिफ भी उसमें कार्य करते हैं। शुक्रवार की दोपहर शेड का कार्य कर रहे थे।

इसे भी पढ़ें-कुशीनगर में हिंदू युवती का जबरन मतांतरण करा कर किया दुष्कर्म

अचानक वह ट्रेन चलाने के लिए लगाई गई ओएचई के करंट की चपेट में आ गए। जिससे दोनों गंभीर रूप से झुलस गए। उन्हें तत्काल उपचार के लिए मह्रर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद विकास की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। स्टेशन अधीक्षक संदीप भटनागर ने बताया कि इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है।

इसे भी पढ़ें-इलाहाबाद हाई कोर्ट में 3306 पदों पर बंपर भर्ती, आज से ऑनलाइन आवेदन शुरू

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें