Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police: यूपी के इस ज‍िले में 29 पुल‍िस सब इंस्पेक्टर को म‍िली नई तैनाती, एसपी ने दो को क‍िया लाइन हाजिर

UP Police News ओमप्रकाश सिंह को खुखुंदू नंद किशोर राय को तरकुलवा अंगद कुमार को बघौचघाट मोहन लाल यादव को रुद्रपुर प्रमोद कुमार राय को भाटपाररानी रविन्द्र नाथ सिंह को खामपार विनोद कुमार राय को मदनपुर सभाजीत सिंह को गौरीबाजार अंबिका यादव को खुखुंदू अनिल कुमार राय को बनकटा मसउद आलम खान को सलेमपुर कोतवाली में तैनाती दी गई है।

By SANJAY YADAV Edited By: Vinay Saxena Updated: Fri, 22 Dec 2023 07:02 PM (IST)
Hero Image
एसपी ने दो उप निरीक्षकों को लाइन हाजिर कर भी क‍िया।

जागरण संवाददाता, देवरिया। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने गुरुवार की रात कानून-व्यवस्था बेहतर करने के लिए 29 उप निरीक्षकों को नई तैनाती दी, वहीं दो उप निरीक्षकों को लाइन हाजिर कर दिया गया। पुलिस लाइन से उप निरीक्षक शिवनाथ सिंह यादव को प्रभारी डीटीयू बनाया गया है, जबकि उप निरीक्षक बुधई राम को पुलिस लाइन से महुआडीह, एजाज सिद्दीकी को बघौचघाट, अरशद हुसैन को थाना बरहज, घनश्याम सिंह यादव को रामपुर कारखाना, संतोष सिंह को गौरीबाजार, श्याम नारायण यादव को सुरौली थाने में तैनाती दी गई है।

नंद क‍िशोर राय को तरकुलवा की ज‍िम्‍मेदारी  

ओमप्रकाश सिंह को खुखुंदू, नंद किशोर राय को तरकुलवा, अंगद कुमार को बघौचघाट, मोहन लाल यादव को रुद्रपुर, प्रमोद कुमार राय को भाटपाररानी, रविन्द्र नाथ सिंह को खामपार, विनोद कुमार राय को मदनपुर, सभाजीत सिंह को गौरीबाजार, अंबिका यादव को खुखुंदू, अनिल कुमार राय को बनकटा, मसउद आलम खान को सलेमपुर कोतवाली में तैनाती दी गई है।

ये दो पुल‍िसकर्मी हुए लाइन हाज‍िर   

इसी तरह रामचीज यादव को भलुअनी, जिम्तियाज अहमद को लार, ओमप्रकाश सिंह को मईल, त्रिवेन्द्र कुमार मौर्या को महुआडीह, मिथिलेश कुमार को रुद्रपुर, अभिषेक तिवारी को बरहज, वीरेन्द्र कुमार मौर्या को बरियारपुर, डा. महेन्द्र कुमार को चौकी प्रभारी पकड़ी बाजार, विनोद कुमार सिंह को सम्मन सेल, अजहर अब्बास को थाना कोतवाली, मृत्युंजय तिवारी को सुरौली थाने में तैनाती दी गई है। महुआडीह थाने में तैनात बृजानंद यादव व रामप्यारे सिंह यादव को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: UP Police Transfer: पुलिस विभाग में बड़े पैमाने पर तबादला, इन 10 थानों के प्रभारी सहित 21 का स्थानांतरण

यह भी पढ़ें: UP News: गोरखपुर में बड़ा हादसा- छात्रों से भरी स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलटी, दो छात्राओं की मौत, 18 घायल