Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deoria: छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म, कॉलेज के पास आरोपितों ने दिया घटना को अंजाम; जांच में जुटी पुलिस

घटना देवरिया जिले के बरहज स्थित कॉलेज की है। छात्रा दोपहर में कॉलेज से बाहर निकली थी इसी दौरान आरोपितों ने उसे अगवा कर लिया। एक गली में ले जाकर उसके साथ हैवानियत की। देर रात स्वजन उसे लेकर मेडिकल कालेज पहुंचे तो पुलिस को मामले की भनक लगी। एसपी ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की। पुलिस जल्द ही जांच कर आरोपितों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Sun, 01 Oct 2023 10:23 AM (IST)
Hero Image
बरहज में छात्रा के साथ कालेज के पास सामूहिक दुष्कर्म। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में छात्रा से हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां बरहज क्षेत्र में स्थित एक महाविद्यालय में पढ़ने गई छात्रा के साथ शनिवार को दो युवकों ने अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया। देर शाम जब छात्रा ने आपबीती स्वजन को बताई तो परिवार में हड़कंप मच गया। देर रात मेडिकल कालेज लेकर स्वजन पहुंचे तो इसकी भनक पुलिस को लगी। अस्पताल पहुंच एसपी संकल्प शर्मा ने घटना की जानकारी ली।

यह है मामला

मदनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती बरहज क्षेत्र के एक महाविद्यालय में पढ़ती है। दोपहर बाद करीब दो बजे वह कालेज के बाहर निकली थी, इस बीच दो युवक उसे पकड़ लिए और एक गली में ले जाकर उसके साथ मुंह दबाकर दुष्कर्म किया। आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए।

यह भी पढ़ें, गोरखपुर में शोहदे का दुस्साहस, किशोरी को परेशान कर उस पर थूका; विरोध पर दी जान से मारने की धमकी; गिरफ्तार

कॉलेज से घर पहुंच मां को बताई आपबीती

महाविद्यालय से पढ़कर शाम को छात्रा घर पहुंची तो आपबीती मां को बताई। इस पर परिवार के लोगों के पैर तले जमीन ही खिसक गई। स्वजन बिना पुलिस को जानकारी दिए ही छात्रा को लेकर महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज पहुंचे। चिकित्सक की सूचना पर एसपी संकल्प शर्मा समेत अन्य अधिकारी भी पहुंच गए।

यह भी पढ़ें, गोरखपुर में युवती के साथ हैवानियत की हद पार, सामूहिक दुष्कर्म के बाद पेड़ में बांधकर बेरहमी से पीटा; FIR दर्ज

क्या कहते हैं अधिकारी

एसपी ने बताया कि पीड़िता अभी कुछ खास जानकारी नहीं दे पा रही है। महिला पुलिसकर्मी बयान दर्ज करने में जुटी हुई है। पूरे घटना की छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें