Move to Jagran APP

Deoria News: परीक्षा देकर लौट रही साइकिल सवार छात्राओं से सरेराह छेड़खानी, CCTV में कैद हुई घटना; वीडियो Viral

उत्‍तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक परीक्षा देकर घर लौट रही दो छात्राओं से सरेआम छेड़खानी का मामला सामने आया है। एक ही बाइक पर चार शोहदे सवार होकर आए और छात्राओं रोक लिया। छेड़खानी करते हुए उन्‍हें खेत में ले जाने की कोशिश करने लगे। बड़ी मुश्‍किल से छात्राओं ने जान बचाकर भागा।

By SANJAY YADAV Edited By: Vivek Shukla Updated: Sat, 05 Oct 2024 09:18 AM (IST)
Hero Image
मुंह बांधकर घूम रहे थे शोहदे। जागरण

जागरण संवाददाता, तरकुलवा, देवरिया। विद्यालय से परीक्षा देकर साइकिल से घर लौट रहीं आठवीं की दो छात्राओं को रास्ते में रोककर एक ही बाइक पर सवार चार शोहदों ने छेड़खानी की। यह घटना शुक्रवार की सुबह करीब 9.45 बजे की है।

शोहदों ने खेत में खींचने का प्रयास किया तो छात्राएं साइकिल फेंक कर जान बचाकर भागीं। शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंच गए। इसके पहले ही शोहदे मौके से फरार हो गए। पूरी घटना सीसी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो प्रसारित होने पर पुलिस हरकत में आई। अज्ञात चार शोहदों के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

तरकुलवा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दो छात्राएं बगल के विद्यालय में आठवीं की पढ़ाई करती हैं। शुक्रवार की सुबह वह विद्यालय में परीक्षा देने के लिए साइकिल से गई थीं। परीक्षा देने के बाद दोनों छात्राएं अपने घर साइकिल से लौट रहीं थी। रास्ते में एक बाइक पर सवार चार युवकों ने दोनों को रास्ते में ही घेर लिया।

— Vinay Saxena (@vinaysaxenaj) October 4, 2024

यह देख छात्राएं उनसे बचने के लिए पहले साइकिल छोड़कर भागने लगीं। तीन युवकों ने एक छात्रा को खेत में खींचने का प्रयास किया। छात्राएं शोर मचाते हुए करीब 200 मीटर दूरी पर स्थित मकान के पास पहुंची। मौका पाकर शाेहदे मौके से फरार हो गए। पूरी घटना मकान के सीसी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस फुटेज से ही शोहदों तक पहुंचने में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़ें-अमेठी हत्‍याकांड में दारोगा से पिस्टल छीन चंदन ने किया हमला, पुलिस ने मारी गोली

बहुत देर तक रोती रहीं छात्राएं

घटना के बाद दोनों छात्राएं बहुत देर तक रोती रहीं। इस बीच विद्यालय प्रबंधन के लोग भी पहुंच गए और उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद स्वजन को बुलाकर उन्हें उनके साथ घर भेज दिया।

मुंह बांधे थे शोहदे

छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने वाले शोहदे शातिर हैं। गांव में आने से पहले अपने मुंह को गमछा से ढंक रखा था, ताकि उनका चेहरा पहचान में न आ सके। सीसी फुटेज में भी उनके चेहरे पर गमछा बंधा नजर आ रहा है। जिसके चलते पुलिस को पहचान करने में दिक्कत हो रही है।

इलेक्ट्रानिक सर्विलांस का सहारा ले रही पुलिस

इस घटना में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस इलेक्ट्रानिक सर्विलांस का भी सहारा ले रही है, ताकि उस समय उस क्षेत्र में कौन-कौन सा मोबाइल रहा है। जिससे पता चल सके और पुलिस आसानी से शोहदों तक पहुंच सके। सीओ समेत अन्य अधिकारियों ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया।

इसे भी पढ़ें- मासूमों को 10-10 रुपये और चॉकलेट देकर चंदन ने मारी थी गोली, एक झटके में बिछ गई थी चार लाशें

देवरिया एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि फुटेज के माध्यम से आरोपितों की तलाश की जा रही है। अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए एसओजी समेत पांच टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।