Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deoria News: रास्ते के विवाद में तड़तड़ाई गोलियां, सेवानिवृत्त जवान समेत पांच लोग घायल, दो गाड़ियां फूंकी

घटना देवरिया जिले के पुरवा चौराहे के पास की है। गोली चलने की आवाज से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस बल मामले को शांत कराने में जुटी रही। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जुट गई है। घायलों को आननफानन इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस आसपास के लोगों से जानकारी जुटा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Sun, 01 Oct 2023 11:52 AM (IST)
Hero Image
देवरिया में रास्ते के विवाद में चली गोली। -जागरण

जागरण संवाददाता, देवरिया। देवरिया जिले में बड़ी खबर सामने आ रही है। शहर के मेहड़ा पुरवा में रास्ते के विवाद में रविवार की सुबह करीब 10 बजे दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस दौरान हवाई फायरिंग की गई। घटना से गुस्साए एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की दो गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। करीब सात से अधिक गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। मारपीट में बीएसएफ के सेवानिवृत्त जवान समेत पांच लोग घायल हो गए। एसपी संकल्प शर्मा ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। मेहड़ा पुरवा छावनी में तब्दील हो गई है।

ये है पूरा मामला

शहर के मेहड़ा पुरवा में एक व्यक्ति ने भूमि बेचने के लिए प्लाटिंग की है। भूखंड तक जाने के लिए रास्ता नहीं है। बसपा नेता राजाराम चौहान के मकान के समीप से रास्ता निर्माण कराने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चल रहा है। सुबह करीब 10 बजे राम अशीष यादव करीब 15 से अधिक साथियों के साथ बाइक व कार से मौके पर पहुंचे और लेखपाल से पैमाइश करने को कहा। जिसका बसपा नेता राजाराम चौहान के स्वजन ने विरोध जताया। उनका कहना था कि तहसीलदार या एसडीएम की मौजूदगी में पैमाइश होना चाहिए। जिसको लेकर विवाद शुरू हो गया। कहासुनी के बाद लाठी-डंडे से मारपीट होने लगी।

यह भी पढ़ें, Deoria: छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म, कॉलेज के पास आरोपितों ने दिया घटना को अंजाम; जांच में जुटी पुलिस

एक पक्ष की ओर से असलहे से फायरिंग की गई। मारपीट में एक पक्ष के शशिभूषण चौहान, वरुण चौहान, सच्चिदानंद चौहान, धनंजय चौहान व दूसरे पक्ष के राहुल यादव घायल हो गए। कुछ लोगों ने कार व बाइक में आग लगा दी व बाइक व अन्य वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। दमकल की गाड़ी से आग बुझाया। घायलों को महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज पहुंचाया गया, जहां इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें, अपराधियों के खिलाफ एक्शन में UP पुलिस, अब ऑपरेशन जिराफ' पता लगाएगा माफिया की प्रापर्टी; ये है पूरा प्लान

क्या कहते हैं अधिकारी

एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि रास्ते के विवाद में मारपीट हुई है। फायरिंग की भी सूचना है। बाइक व कार फूंक दी गई है। जांच की जा रही है। दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें