Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: देवरिया में जजों को मिली गोली मारने की धमकी, DM को भेजा गया पत्र; प्रशासन में खलबली

देवरिया में जजों को गोली मारने की धमकी मिली है। अपर प्रधान न्यायाधीश परिवार न्यायालय ने डीएम को पत्र लिखकर अतिक्रमण हटाने और कार्रवाई करने को कहा है। जजों के आवास के सामने बांसफोर जाति के लोगों ने कब्जा कर लिया है और हंगामा करते हैं। एक व्यक्ति ने जजों को गोली मारने की धमकी दी है। जिला प्रशासन में खलबली मच गई है।

By SANJAY YADAV Edited By: Vivek Shukla Updated: Thu, 29 Aug 2024 06:47 PM (IST)
Hero Image
न्यायिक अधिकारी ने डीएम को पत्र लिखा है। सांकेतिक तस्‍वीर

विधि संवाददाता, देवरिया। डीएम आवास के सामने स्थित जज कालोनी में रहने वाले जजों को गोली मारने की धमकी मिली है। अपर प्रधान न्यायाधीश परिवार न्यायालय ने जिलाधिकारी को पत्र भेजकर अतिक्रमण हटाने व कार्रवाई करने को कहा है। न्यायिक अधिकारी का पत्र आते ही जिला प्रशासन में खलबली मच गई है।

डीएम आवास के सामने कोतवाली रोड में जज कालोनी है। जिसमें अपर प्रधान न्यायाधीश प्रथम ज्ञान प्रकाश सिंह, अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रथम छाया नैन, अपर प्रधान न्यायाधीश तृतीय विकास कुमार, एसीजेएम श्रीकांत गौरव, सिविल जज जूनियर डिवीजन शामली मित्तल, न्यायिक मजिस्ट्रेट मृणालिनी श्रीवास्तव, अपर जज जूनियर डिवीजन शालिनी चौधरी रहती हैं।

आवास के सामने व आसपास बांसफोर जाति के लोग निवास करते हैं। डीएम को भेजे गए पत्र में अपर प्रधान न्यायाधीश परिवार न्यायालय विकास कुमार ने लिखा है कि आवास की बाउंड्री पर बांसफोर जाति के लोगों ने कब्जा कर लिया है। हर दिन हंगामा करते हैं। दूसरे जगह अपराध करने वाले यहां शरण ले रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर में हथियार लाइसेंस के लिए नया नियम, घर में होगी जगह तभी होगा वरासत

अपर प्रधान न्यायाधीश परिवार न्यायालय ने डीएम को भेजे गए पत्र में लिखा है कि 27 अगस्त की रात 11 बजे संजय पोद्दार नामक व्यक्ति के द्वारा बांसफोर जाति के लोगों के साथ हुड़दंग किया जा रहा था। उस व्यक्ति ने धमकी दी कि इन जजों को गोली मार दूंगा। इन्हें सबक सिखाऊंगा। देखता हूं ,यह कैसे शराब पीने व गाना बजाने से रोकते हैं। इनके चलते जजों को परिवार के साथ रहना दूभर हो गया है। जजों की सुरक्षा के दृष्टिगत आवासी परिसर की बाउंड्री पर हुए अवैध कब्जे को खाली कराया जाए।

इसे भी पढ़ें-नेपाल के रास्ते चीन भेजा जा रहा भारत का लाल चंदन, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर