Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deoria News: अपहृत युवक की हत्या कर शव सरयू नदी में फेंकने की आशंका, पीएसी वाहिनी गोरखपुर की टीम कर रही तलाश

Deoria Crime News आठ सितंबर की रात में अपह्रत युवक की हत्या कर सरयू नदी में शव फेंकने की आशंका में तलाश जारी है। पुलिस के मुताबिक आरोपित को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में हत्या कर शव फेंकने के अपराध को स्वीकार कर लिया है। पीएसी वाहिनी गोरखपुर की टीम शव का नदी में तलाश कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Sun, 10 Sep 2023 11:27 AM (IST)
Hero Image
अपहृत युवक की हत्या कर शव सरयू नदी में फेंकने का अंदेशा में तलाश जारी। -जागरण

देवरिया, जागरण संवाददाता। देवरिया जिले के मईल थाना के इशारू गांव के रहने वाले युवक के अपहरण कर हत्या कर शव नदी में फेंकने का अंदेशा है। पीएसी वाहिनी गोरखपुर की टीम शव का नदी में तलाश कर रही है। उधर, घरवालों की धड़कने बढ़ती जा रही है।

यह है पूरा मामला

मईल थाना के इशारू गांव के रहने वाले शंकर पांडेय का आठ सितंबर की रात अपहरण कर लिया गया। इस मामले में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस की माने तो आरोपित युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

इसे भी पढ़ें,Interpol की मदद से पुलिस सुलझाएगी राखी हत्याकांड की गुत्थी, 4 साल पहले नेपाल के पोखरा में हुई थी वारदात

आरोपित ने दो युवकों के साथ अपहरण कर हत्या की घटना को दिया अंजाम

पूछताछ में उसने बताया है कि भागलपुर के रहने वाले दो युवकों के साथ अपहरण किया गया और हत्या कर शव नदी में फेंक दिया है। आरोपित युवक के बयान के आधार पर पुलिस पीएसी वाहिनी गोरखपुर बाढ़ राहत दल की टीम बुलाकर सरयू नदी में तलाश करा रही है। सीओ बरहज अंशुमन श्रीवास्तव ने बताया कि पूछताछ में युवक ने हत्या करने की बात स्वीकार की है। शव की तलाश की जा रही है। इस घटना में शामिल बताए जा रहे आरोपितों के मोबाइल काल डिटेल के आधार पर तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें, Basti Accident: बस्ती में भीषण सड़क हादसा, खड़ी कंटेनर में घुसी बेकाबू कार; गाड़ी के उड़े परखच्चे; एक की मौत

घटना में भागलपुर के एक व्यक्ति के वाहन का किया गया प्रयोग

पुलिस के अनुसार भागलपुर के जो दो युवकों पर आरोप लगाए जा रहे हैं, वह दोनों युवक भागलपुर कस्बा से घटना की रात लगभग 10 बजे एक व्यक्ति का वाहन मांग कर ले गए और दो घंटे बाद वापस कर दिए। पुलिस संभावना व्यक्त कर रही है कि इसी गाड़ी का प्रयोग इस घटना में किया गया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर