Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: देवरिया में बच्‍चा समेत दो लोगों के अपहरण से सनसनी, जांच में जुटी SOG टीम

उत्‍तर प्रदेश के देवरिया में दो अलग-अलग जगहों से एक 5 साल के बच्चे और एक व्यक्ति का अपहरण हो गया है। अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। दोनों मामलों में अपहरण का मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। बरामदगी के लिए एसओजी (स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप) समेत कई टीमों को लगाया गया है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 20 Sep 2024 11:33 AM (IST)
Hero Image
पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जागरण

 जागरण संवाददाता, देवरिया। जिले के सुरौली थाना क्षेत्र के दो स्थानों से गुरुवार की रात पांच वर्षीय बालक समेत दो लोगों का अपहरण होने का मामला प्रकाश में आया है। अपहरण की सूचना के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है।

दोनों मामलों में अपहरण का मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। बरामदगी के लिए एसओजी (स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप)समेत कई टीमों को लगाया गया है। एएसपी समेत अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली।

जिले के फुलवरिया लच्छी के रहने वाले राजेन्द्र राजभर अपने परिवार के साथ हरैया में बब्बन सिंह इंटर कॉलेज के सामने बालकिशुन राय की मकान में किराये पर रहते हैं। रात को राजेंद्र राजभर परिवार के साथ सोए थे। रात को जब दो बजे उनकी नींद खुली तो वह परेशान हो गए।

इसे भी पढ़ें-दिल्ली-आगरा रेल ट्रैक चरमराया, युद्ध स्तर पर टीमें जुटीं; 42 ट्रेनों का मार्ग बदला

उनका पांच वर्षीय बेटा अजीत राजभर बिस्तर से गायब था। इसके बाद वह तलाश करने लगे, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। सूचना पर रात को ही पुलिस भी पहुंच गई। सीओ आदित्य गौतम समेत अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंच जानकारी ली। लेकिन अभी तक बालक की बरामदगी नहीं हो पाई है।

उधर सुरौली थाना क्षेत्र के कतरारी की रहने वाली कमलावती देवी का बेटा अमन रात को कतरारी चौराहे पर सब्जी लेने गया था। इस बीच संतोष निषाद, नंदलाल निषाद व तीन अन्य लोग बोलेरो में बैठा लिए और कहीं लेकर चले गए। अपहरण करने के बाद किसी जंगल में ले जाकर पिटाई किए।

इसे भी पढ़ें-सरयू की बाढ़ में बहा राष्ट्रीय राजमार्ग-31, बलिया-छपरा का संपर्क टूटा

आरोप है कि जंगल में ले जाकर उसको चाकू मार दिया गया। रात को मां को एक वीडियो अपने वाट्सएप से भेजकर इसकी जानकारी अमन ने दी। अब उसका मोबाइल बंद है। वह वीडियो अब इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

सीओ बरहज आदित्य गौतम ने बताया कि टीमें लगी हैं। जल्द ही दोनों को बरामद कर लिया जाएगा।