Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deoria News: लखनऊ एसटीएफ ने गांजा लदे कंटेनर को पकड़ा, दो तस्करों को किया गिरफ्तार; जांच में जुटी टीम

Deoria Crime News लखनऊ एसटीएफ टीम को देवरिया पुलिस की सहायता से बड़ी सफलता हाथ लगी है। शुक्रवार की सुबह एसटीएफ को सूचना मिली की गांजा लदे कंटेनर को लेकर तस्कर बिहार जा रहे हैं। इसकी जानकारी पुलिस को देते हुए टीम देवरिया के लिए रवाना हो गई। देवरिया पुलिस ने नाकेबंदी कर कंटेनर को रोक लिया। इस बीच पहुंची टीम ने दो को तस्करों को अरेस्ट कर लिया।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Fri, 13 Oct 2023 09:20 AM (IST)
Hero Image
लखनऊ एसटीएफ ने गांजा लदे कंटेनर को पकड़ा। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, देवरिया। जिले के खुखुंदू थाना क्षेत्र में एसटीएफ लखनऊ की टीम द्वारा गांजा लदे कंटेनर को शुक्रवार की सुबह पकड़ा गया है। इसके साथ ही दो तस्करों को भी गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। टीम पकड़े गए तस्करों से पूछताछ कर रही है।

यह हा मामला

एसटीएफ लखनऊ को सूचना मिली कि कंटेनर से गांजा बिहार की तरफ भेजा जा रहा है, सूचना मिलने के बाद एसटीएफ की टीम देवरिया पहुंच गई। इसके साथ ही खुखुंदू पुलिस को इसकी जानकारी दी। खुखुंदू पुलिस चौराहे पर नाकेबंदी कर संबंधित कंटेनर को रोक लिया। इस बीच एसटीएफ भी पहुंच गई और कंटेनर में सवार दो लोगों को पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें, गोरखपुर में आंदोलन के पीछे थी बड़ी साजिश, विदेशी नागरिक समेत कई लोग थे शामिल, अब ATS करेगी मामले की जांच

62 पैकेट गांजा बरामद

कंटेनर की तलाशी में 62 पैकेट गांजा बरामद किया गया है। एसटीएफ अभी जांच कर रही है। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि गांजा कहां से आ रहा था और कहां भेजने की तैयारी थी। प्रभारी निरीक्षक खुखुंदू संतोष कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है। गांजा एसटीएफ व खुखुंदू पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में पकड़ा गया है।

यह भी पढ़ें, उमेश पाल हत्याकांड में 'ठाकुर' पर भी कसेगा शिकंजा, अतीक के चौथे बेटे ने ही साजिशकर्ताओं को दिया था कोडनेम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर