Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deoria Murder Case: देवर‍िया हत्‍याकांड को लेक‍र सोशल मीड‍िया पर क्‍या बोला ये शख्‍स? पहुंच गया जेल

Deoria Murder Case लेहड़ा में हुए नरसंहार पर भाटपाररानी उपनगर के लिटिहां का रहने वाला विशाल यादव ने सोशल मीड‍िया पर पोस्ट कर लोगों में भ्रम पैदा करने की कोशि‍श की। जब इसकी भनक पुलिस को लगी तो वह सक्रिय हो गई। साथ ही उप निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार की तहरीर पर संबंधित के खि‍लाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Thu, 05 Oct 2023 06:34 PM (IST)
Hero Image
सोशल मीड‍िया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर युवक ग‍िरफ्तार।

जागरण संवाददाता, भाटपाररानी। देवर‍िया के रुद्रपुर के लेहड़ा नरसंहार की घटना पर सोशल मीड‍िया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले एक युवक को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। लेहड़ा में हुए नरसंहार पर भाटपाररानी उपनगर के लिटिहां का रहने वाला विशाल यादव ने सोशल मीड‍िया पर पोस्ट कर लोगों में भ्रम पैदा करने की कोशि‍श की। जब इसकी भनक पुलिस को लगी तो वह सक्रिय हो गई। साथ ही उप निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार की तहरीर पर संबंधित के खि‍लाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक टीजे सिंह ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।

देवरिया हत्याकांड में सीएम योगी ने ल‍िया एक्‍शन

देवरिया में एक हत्या के बदले पांच लोगों के कत्ल किए जाने के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा एक्शन लिया है। जनपद देवरिया के रुद्रपुर के फतेहपुर गांव में एक परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या के मामले में गुरुवार को एसडीएम, सीओ व दो तहसीलदार और कोतवाल सहित 12 कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। घटना दो अक्टूबर के दिन हुई थी।

यह भी पढ़ें: Deoria Murder: देवरिया नरसंहार केस में CM योगी की बड़ी कार्रवाई, SDM, तहसीलदार और कोतवाल सहित 12 निलंबित

डीएम ने कहा- शासन के आदेश का अनुपालन कराया जाएगा

जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि रुद्रपुर के फतेहपुर गांव में एक परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या के मामले में शासन से एसडीएम, सीओ व दो तहसीलदार और कोतवाल सहित 12 कर्मियों को निलंबित किया गया है। शासन के आदेश का अनुपालन कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें: देवरिया हत्याकांड के इकलौते चश्मदीद अनमोल से भाई-बहन ने की मुलाकात, बढ़ाई गई ICU की सुरक्षा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें