Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

देवरिया में हादसा: ट्रक व रोडवेज बस में आमने-सामने से हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत, दर्जन भर से अधिक घायल

उत्‍तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां एक ट्रक और रोडवेज बस की आमने-सामने की से जोरदार टक्‍कर हो गई है। हादसे में एक की मौत हो गई है। वहीं एक दर्जन से अधिक लोग घायल हैं। इनका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। बस में कुल 15 लोग सवार बताए जा रहे।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Thu, 20 Jun 2024 08:55 AM (IST)
Hero Image
सड़क हादसे में बस के उड़े परखच्‍चे। जागरण

 जागरण संवाददाता, मदनपुर, देवरिया। थाना क्षेत्र के ग्राम बहसुआ के समीप रोडवेज बस व ट्रक की आमने-सामने टक्कर में एक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गए, जिन्हें आसपास के लोंगो ने इलाज के लिए महेन पीएचसी पहुंचाया। सूचना के बाद काफी बिलंब से पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

देवरिया डिपो की बस सुबह करीब 7:30 बजे दोहरीघाट के लिए जा रही थी। बस अभी बहसुआ व दुबौली गांव के बीच मे थी कि सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने सामने से तेज टक्कर मार दिया। जिसमें रुदपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बिरवा निवासी युवक बिट्टन की मौके पर ही मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें-'इंस्पेक्टर साहब से बात हो गई है...विकास दूबे की तरह गोली मारेंगे', बरेली पुलिस को मिली धमकी

टक्कर की तेज आवाज सुन कर आसपास के लोग मौके पर पहुंच बचाव कार्य मे जुट गए। घायलों को बस से निकाल के अस्पताल भेजना शुरू कर दिया। चालक को किसी तरह ग्रामीणों ने बाहर निकाल कर इलाज के लिए भेजा। बस में कुल 15 लोग सवार बताए जा रहे।

दुर्घटना की गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि परिवहन निगम की बस का दाहिनी तरफ का पूरा हिस्सा उड़ गया था। अंदर की सभी सीट क्षतिग्रस्त हो गई हैं। घटना के करीब आधे घंटे बाद मौके पर दलबल के साथ पहुंचे प्रभारी निरीक्षक रामाज्ञा सिंह भी बचाव कार्य मे जुट गए।

इसे भी पढ़ें-देर रात हुई बूंदाबांदी ने दी गर्मी से राहत, आगरा में चली आफत की आंधी, एक की मौत