Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deoria News: महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज के तीसरी मंजिल से मरीज ने लगाई छलांग, मौत, मचा हड़कंप

जिले के बरड़ीहा तिवारी के रहने वाले 32 वर्षीय सत्येंद्र कुमार गौतम पुत्र कन्हैया लाल गौतम दो दिन पहले किसी हादसे में घायल हो गए थे। महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी से मंगलवार को उन्हें मेडिकल कालेज के सर्जिकल वार्ड में शिफ्ट किया गया था। बताया जा रहा है कि सुबह 10 बजे वार्ड से निकले और खिड़की से तीसरे मंजिल से छलांग लगा दिए।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Wed, 29 May 2024 12:13 PM (IST)
Hero Image
महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज देवरिया। जागरण

 जागरण संवाददाता देवरिया। जिले के महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज के सर्जिकल वार्ड में भर्ती एक मरीज ने बुधवार की सुबह 10 बजे तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।

जिले के बरड़ीहा तिवारी के रहने वाले 32 वर्षीय सत्येंद्र कुमार गौतम पुत्र कन्हैया लाल गौतम दो दिन पहले किसी हादसे में घायल हो गए थे। महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी से मंगलवार को उन्हें मेडिकल कालेज के सर्जिकल वार्ड में शिफ्ट किया गया था।

बताया जा रहा है कि सुबह 10 बजे वार्ड से निकले और खिड़की से तीसरे मंजिल से छलांग लगा दिए। मरीज के छलांग लगाने की सूचना के बाद मेडिकल कालेज प्रशासन में खलबली मच गई। तत्काल सत्येंद्र को इमरजेंसी पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार करने के साथ ही आक्सीजन दिया गया।

इसे भी पढ़ें-आगरा का पारा 48 पार, कानपुर-वाराणसी में सूरज जमकर बरसा रहे आग

इसके बाद पुन: वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया, जहां उपचार के दौरान सत्येंद्र की मृत्यु हो गई। अभी तक सत्येंद्र के परिवार के लोग मेडिकल कालेज नहीं पहुंचे हैं। उधर के अन्य मरीज व उनके तीमारदार का कहना है कि वह शौचालय की तरफ उठ कर गए और अचानक कूद गए। तब इसकी जानकारी हम लोगों को हुई है।

इसे भी पढ़ें-अखिलेश यादव-राहुल गांधी की रैली में भीड़ हुई अराजक, कुर्सियां तोड़ी ‘खटाखट-खटाखट’

मेडिकल कालेज प्रशासन बना लापरवाह

सत्येंद्र की मृत्यु हुए एक घंटे से अधिक का समय गुजर गया है, बावजूद इसके वार्ड में बेड पर ही सत्येंद्र का शव पड़ा हुआ है, लेकिन जिम्मेदार इसको लेकर गंभीर नहीं दिख रहे हैं। वार्ड में तैनात स्टाफ नर्स कुछ भी बताने से इन्कार कर रही हैं। अभी तक कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना तक नहीं दी गई है।