Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सपा की योजनाएं बंद होने से गरीब परेशान, पीडीए जन चौपाल में की गई योगी सरकार की निंदा; ED-CBI का भी हुआ जिक्र

UP Politics प्रदेश कार्यकारी सदस्य ओपी यादव ने कहा कि समाजवादियों का इतिहास शुरू से ही संघर्ष व कमजोर लोगों को अधिकार दिलाने का रहा है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार सत्ता के मद में चूर है। जो कुर्सी के लिए लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई सरकारों पार्टियों को ईडी सीबीआइ आदि के सहारे तोड़ कर सत्ता हासिल करने में लगी है।

By SAURABH MISHRA Edited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 09 Feb 2024 02:56 PM (IST)
Hero Image
सपा की योजनाएं बंद होने से गरीब परेशान, पीडीए जन चौपाल में की गई योगी सरकार की निंदा

जागरण संवाददाता, सलेमपुर। पीडीए जन चौपाल का आयोजन गुरुवार को विधान सभा क्षेत्र की दलित बस्ती मलकौली में आयोजित किया गया, जिसमे सपा सरकार के शासन काल में चलायी गई गरीबों के हित की योजनाओं को बंद किए जाने पर सरकार की निंदा की गईं। इसके लिए लोकसभा चुनाव में सपा को मजबूत किए जाने पर बल दिया गया।

प्रदेश कार्यकारी सदस्य ओपी यादव ने कहा कि समाजवादियों का इतिहास शुरू से ही संघर्ष व कमजोर लोगों को अधिकार दिलाने का रहा है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार सत्ता के मद में चूर है। जो कुर्सी के लिए लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई सरकारों, पार्टियों को ईडी, सीबीआइ आदि के सहारे तोड़ कर सत्ता हासिल करने में लगी है।

पूर्व विधायक मनबोध प्रसाद ने कहा कि भाजपा देश को धर्म के नाम पर बांटना चाहती हैं। रंजना भारती ने कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई, भ्रष्टाचार चरम पर है। विधानसभा अध्यक्ष सुनील यादव ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार में महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, लूट, हत्या चरम पर है। चौपाल में प्रमुख रूप से पंकज श्रीवास्तव‚ सोनू पांडेय‚ मनोज लारी‚ रमेश वर्मा‚ पवन‚ चंदन पासवान‚ रामचंद्र कन्नौजिया आदि सपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें -

क्या Lok Sabha Election से पहले मजबूत हो रही भाजपा? निर्दलीय पार्षदों ने लखनऊ में ली पार्टी की सदस्यता

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर