Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deoria: शंकर पांडेय हत्याकांड के मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर सड़क जाम, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

8 सितंबर की रात भागलपुर गांव के एक शख्स के फोन आने पर शंकर पांडेय घर से निकले थे जिसके बाद वापस नहीं लौटे। मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मुख्य आरोपित की तलाश की जा रही है। इधर नाराज ग्रामीणों ने लापरवाही का आरोप लगा गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Thu, 14 Sep 2023 10:29 AM (IST)
Hero Image
शंकर पांडेय हत्याकांड के मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर सड़क जाम। -जागरण

देवरिया, जागरण संवाददाता। देवरिया जिले के मईल थाना क्षेत्र के इशारू के शंकर पांडेय हत्याकांड के मुख्य आरोपित संजय यादव की गिरफ्तारी न होने से नाराज ग्रामीण गुरुवार की सुबह सड़क पर उतर गए। सलेमपुर-भागलपुर मार्ग जाम कर गांव के सामने ग्रामीण प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ ही पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे हैं।

यह है मामला

इशारू गांव के रहने वाले शंकर पांडेय को 8 सितंबर की रात भागलपुर गांव का रहने वाला संजय यादव उर्फ टाटा ने फोन कर बुलाया और उसी दिन से वह गायब हो गए। इस मामले में पुलिस ने रविवार को हत्या का मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित शिवम यादव निवासी भागलपुर को गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपित भागलपुर का रहने वाला संजय यादव अभी भी फरार है। घटना के बाद से ही अरोपित का मोबाइल बंद चल रहा है। अभी तक शव भी बरामद नहीं हो सका है।

इसे भी पढ़ें, Deoria News: लापरवाही की भेंट चढ़ा चार साल का मासूम, इंजेक्शन लगने के बाद बच्चे की मौत; नर्सिंग होम पर हंगामा

सीओ से मिलकर ग्रामीणों ने की थी गिरफ्तारी की मांग

दो दिन पहले ग्रामीणों ने सीओ से मिलकर 24 घंटे में आरोपित की गिरफ्तारी की मांग किए थे, लेकिन गिरफ्तारी नहीं हुई तो ग्रामीण गुरुवार की सुबह में ही आक्रोशित हो गए और मुख्य मार्ग पर आ गए। ग्रामीणों के प्रदर्शन के चलते दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर नहीं आएंगे, तब तक वह सड़क से नहीं हटेंगे।

इसे भी पढ़ें, गोरखपुर में ठेकेदार की हत्या, लेनदेन के विवाद में दुकानदार ने राड से पीट- पीटकर ली जान; बेटे को भी किया घायल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें