Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: जन्मदिन पार्टी में अचानक हुई फायरिंग, खुशियों में शामिल होने आए युवक के पेट में लगी गोली; चार गिरफ्तार

देवरिया जिले बनकटा थाना क्षेत्र के तिलौली में जन्मदिन पार्टी में अचानक फायरिंग हुई थी। इसमें बनकटा के रामकोला माफी के धनंजय पासवान को पेट में गोली लग गई थी। पुलिस ने इस मामले में मन्नू शिवकुमार मोनू यादव गोविंद राजभर को रामकोला चट्टी के समीप से सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

By SANJAY YADAV Edited By: Aysha SheikhUpdated: Tue, 09 Jan 2024 01:01 PM (IST)
Hero Image
UP News: जन्मदिन पार्टी में अचानक हुई फायरिंग, खुशियों में शामिल होने आए युवक के पेट में लगी गोली

जागरण संवाददाता, बनकटा। थाना क्षेत्र के तिलौली में जन्मदिन पार्टी में युवक को लगी गोली के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित समेत चार को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से तीन कट्टा व कारतूस भी बरामद किए गए हैं। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपितों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

पार्टी में अचानक हुई फायरिंग

तीन जनवरी को तिलौली के रहने वाले शिवकुमार राजभर के घर जन्मदिन था। जिसमें शामिल होने के लिए बनकटा के रामकोला माफी के धनंजय पासवान भी गए थे। पार्टी में अचानक फायरिंग के दौरान कट्टे से धनंजय को गोली लग गई।

धनंजय के पिता ने सड़क पर टहलने के दौरान किसी अज्ञात द्वारा गोली मारने की बात कहते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस की जांच में यह पता चला कि ऐंठी का रहने वाला मन्नू के हाथों अचानक कट्टे से गोली चल गई और धनंजय की पेट में लग गई थी।

पुलिस ने मन्नू के साथ ही तिलौली के शिवकुमार, हाट पोखर का रहने वाला मोनू यादव, गुठनी के डरैला का रहने वाला गोविंद राजभर को रामकोला चट्टी के समीप से पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान इनके पास से तीन कट्टा बरामद किए गए। थानाध्यक्ष अमित कुमार राय ने बताया कि चार आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें -

Gorakhpur AIIMS: क्या बनेगा भोजन... अब ये मेडिकल छात्र बताएंगे, खाने की गुणवत्ता को लेकर उठे सवाल के बाद किया गया फैसला

देखिए रामायण के ग्राम, जहां भाइयों संग बसे हैं श्रीराम; हर मोड़ पर प्रभु के दर्शन कराती है गांवों की बसावट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर