Move to Jagran APP

Deoria News: धीमी गति देख ट्रेन से उतरने का प्रयास, प्लेटफार्म व ट्रेन के बीच फंसकर घिसटने से यात्री की मौत

विनीत छत्तीसगढ़ के रायपुर में बिजली मिस्त्री का काम करते थे। वह दुर्ग एक्सप्रेस से घर आ रहे थे। लार रोड से उनको सड़क मार्ग से गांव जाना था। दुर्ग एक्सप्रेस का ठहराव लार रोड रेलवे स्टेशन पर नहीं है। ट्रेन रात करीब 9.15 बजे स्टेशन पर धीमी गति से गुजर रही थी। इसी दौरान विनीत ट्रेन से उतरने का प्रयास करने लगे और उनका पैर फिसल गया।

By Anand Mani TripathiEdited By: riya.pandeyPublished: Sat, 16 Dec 2023 10:11 AM (IST)Updated: Sat, 16 Dec 2023 10:11 AM (IST)
ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच घिसटने से यात्री की मौत

जागरण संवाददाता, लार रोड (देवरिया)। दुर्ग एक्सप्रेस से उतरने के दौरान पैर फिसलने से प्लेटफार्म व ट्रेन के बीच फंसकर घिसटने से रेलयात्री की मृत्यु हो गई। हादसा लार रोड रेलवे स्टेशन पर गुरुवार रात 9.15 बजे हुआ। मृतक की पहचान बिहार के सिवान के गुठनी क्षेत्र के भलुई गांव के 28 वर्षीय विनीत पांडेय पुत्र संतोष पांडेय के रूप में हुई। वह छत्तीसगढ़ से घर लौट रहे थे।

विनीत छत्तीसगढ़ के रायपुर में बिजली मिस्त्री का काम करते थे। वह दुर्ग एक्सप्रेस से घर आ रहे थे। लार रोड से उनको सड़क मार्ग से गांव जाना था। दुर्ग एक्सप्रेस का ठहराव लार रोड रेलवे स्टेशन पर नहीं है।

जीआरपी भटनी के प्रभारी निरीक्षक दिनेश सिंह के अनुसार, ट्रेन रात करीब 9.15 बजे स्टेशन पर धीमी गति से गुजर रही थी। इसी दौरान विनीत ट्रेन से उतरने का प्रयास करने लगे और उनका पैर फिसल गया। वह प्लेटफार्म व ट्रेन के बीच फंसकर काफी दूर तक घिसटते चले गए। कमर व हाथ में गंभीर चोटें आईं।

यात्री को सीएचसी लार पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। उनके पाकेट से मिले आधार कार्ड व रेल टिकट से पहचान हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सात किलोमीटर की दूरी पर स्थित सीएचसी तक पहुंचाने में लगभग डेढ़ घंटा लग गया।

यह भी पढ़ें - बरेली के लेक्चरर की करतूत- दोस्त की शिक्षिका पत्नी के साथ कॉलेज में कर दी यह हरकत, बोला- शिकायत कर लो, कुछ नहीं होने वाला

यह भी पढ़ें - UP News: बरेली में आयल फैक्ट्री में एक हेल्पर की मौत, टैंकर की सीढ़ी से उतरते समय फिसला पैर; सिर में लगी चोट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.