Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

देवरिया में छात्राओं के साथ छेड़खानी करने वाले दो आरोपितों को लगी गोली, मुठभेड़ में गिरफ्तार

देवरिया में छात्राओं के साथ छेड़खानी करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है। रविवार की रात करीब 11 बजे तरकुलवा थाना क्षेत्र में हुई इस मुठभेड़ में दोनों आरोपितों के पैर में गोली लगी है। उन्हें देर रात 12 बजे महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया दोनों का इलाज चल रहा है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 07 Oct 2024 07:24 AM (IST)
Hero Image
देवरिया में छात्राओं के साथ छेड़खानी करने वाले दो आरोपितों को लगी गोली, मुठभेड़ में गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, देवरिया। विद्यालय से परीक्षा देकर साइकिल से घर लौट रही छात्राओं के साथ रास्ते में घेर कर छेड़खानी करने वाले दो शोहदे रविवार की रात करीब 11:30 बजे तरकुलवा थाना क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिए गए। शोहदों के पैर में गोली लगी। इसके बाद उन्हें देर रात 12 बजे महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। सीओ सिटी समेत अन्य अधिकारियों ने मुठभेड़ की सूचना के बाद अस्पताल पहुंच जानकारी ली।

तरकुलवा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दो छात्राएं बगल के विद्यालय में आठवीं की पढ़ाई करती हैं। शुक्रवार की सुबह वह विद्यालय में परीक्षा देने के लिए साइकिल से गई थीं। परीक्षा देने के बाद दोनों छात्राएं अपने घर साइकिल से लौट रहीं थी। रास्ते में एक बाइक पर सवार चार युवकों ने दोनों को रास्ते में ही घेर लिया और छेड़खानी करने लगे। किसी तरह शोहदों के चंगुल से छात्राएं भागीं।

इस घटना में शामिल शोहदों की गिरफ्तारी में जुटी एसओजी व पुलिस टीम को मुखबिर ने सूचना दिया कि घटना में शामिल शोहदे तरकुलवा की तरफ आ रहे हैं।

सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और सिरसिया पहुंच गई। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो शोहदों ने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस अपने को बचाव करते हुए जवाबी कार्रवाई की। जिससे दो शोहदों के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने तत्काल उन्हें सीएचसी पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज पहुंचाया गया। गिरफ्तार आरोपित में धीरज पटेल व ऋतिक यादव निवासी बैकुंठपुर बंजरिया थाना तरकुलवा शामिल हैं , दो आरोपित अभी भी फरार हैं।

शोहदों की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई थी पांच पुलिस टीम

शोहदों की करतूत सीसी कैमरे में कैद हो गई थी। इस घटना के बाद पुलिस गश्त पर ही अंगुली उठने लगी थी। एसपी ने इस घटना में शामिल शोहदों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन किया था। आखिरकार पुलिस ने तीसरे दिन मुठभेड़ में उन्हें गिरफ्तार कर ही लिया।

इसे भी पढ़ें: प्रयागराज, अयोध्या-वाराणसी सहित पूर्वी यूपी के कई जिलों में बारिश के साथ वज्रपात की चेतावनी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें