Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deoria News: देवरिया में ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध महिला समेत दो की मौत, भैंस चराते समय हुआ हादसा

देवरिया जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां सोहनपार रेलवे ढाला पर भैंस चरा रही एक वृद्ध महिला समेत दो लोगों की ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। घटना में एक शख्‍स की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि महिला घायल हो गई थी। उसने अस्‍पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

By Vivek Shukla Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 05 Jul 2024 03:57 PM (IST)
Hero Image
ट्रेन की चपेट में आने दो की मौत से हड़कंप मच गया है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

 जागरण संवाददाता, देवरिया। जिले के भाटपाररानी रेलवे स्टेशन के समीप सोहनपार रेलवे ढाला पर भैंस चरा रही एक वृद्ध महिला समेत दो लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से मृत्यु हो गईं। हादसा की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाँच की। दो पशुओं की भी मृत्यु हुई है।

भाटपाररानी रेलवे स्टेशन के पूरब सोहनपार रेलवे ढाला के पास हरिजन बस्ती है। हरिजन बस्ती के रहने वाले 65 वर्षीय रामनाथ प्रसाद पुत्र स्व. नागेसर प्रसाद व 60 वर्षीय अफ़ली देवी पत्नी राजेंद्र प्रसाद शुक्रवार की सुबह रेलवे ट्रैक के किनारे भैंस चरा रहे थे कि अचानक ट्रेन आ गई।

इसे भी पढ़ें-पूर्वी यूपी में आज होगी भारी बारिश, बलरामपुर-गोरखपुर सहित 40 से अधिक जिलों में वज्रपात का अलर्ट

ट्रेन आने के बाद भैंस बचाने के चक्कर में रामनाथ प्रसाद व अखली देवी ट्रेन की चपेट में आ गए। ट्रेन की चपेट में आने से एक भैंस समेत रामनाथ प्रसाद की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि अफ़ली देवी गंभीर रूप से घायल हो गई।

आनन फानन ग्रामीण उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख देवरहवा बाबा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। जहां वृद्ध महिला की मृत्यु हो गई।

इसे भी पढ़ें-श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में साल की पहली छमाही में बढ़े 45.76 प्रतिशत श्रद्धालु, चढ़ावा जानकर हो जाएंगे हैरान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें