Move to Jagran APP

देवरिया: बोलेरो चोरी के आरोप में दुकान के पिलर में बांध कर दो युवकों को पीटा, वीडियो वायरल

देवरिया जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां 25 जुलाई को एक बोलेरो चोरी हो गया था। पुलिस से शिकायत करने के बाद वाहन स्‍वामी भी उसकी तलाश में जुटे हुए थे। इस बीच एक गैराज पर उन्‍हें बोलेरो खड़ी दिख गई। पूछताछ में एक युवक का नाम बताया नाराज लोगों ने दो युवकों को बांध कर पिटाई कर दी। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Sun, 28 Jul 2024 12:25 PM (IST)
Hero Image
देवरिया में पिटाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जागरण

जागरण संवाददाता, देवरिया। जिले के खुखुंदू चौराहे पर बोलेरो चोरी के आरोप में दो युवकों को दुकान के पिलर में बांध कर बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। वीडियो प्रसारित होने के बाद पुलिस अब जांच में जुट गई है। पिटाई करने वालों की पुलिस तलाश कर रही है।

बरहज थाना क्षेत्र के सिसई गुलाब राय के रहने वाले सुरेश यादव की बोलेरो 25 जुलाई को शहर के सोंदा के समीप से चोरी हो गई। इस मामले में सदर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू की। वाहन स्वामी के लोग भी बोलेरो की तलाश करने लगे।

खुखुंदू चौराहे पर स्थित एक गैरेज में शुक्रवार की शाम बोलेरो लोगों ने खड़ा देख लिया। इसके बाद मिस्त्री से लोगों ने पूछताछ की तो उसने बताया कि खुखुंदू के एक युवक ने बोलेरो बनवाने के लिए खड़ा किया है। इससे नाराज लोगों ने ऑटो बनवाने आए दो युवकों को पिलर में बांध कर बेरहमी से पिटाई की।

इसे भी पढ़ें-'कौन क्या कहता है परवाह नहीं, मुख्यमंत्री के साथ था और रहूंगा': फतेह बहादुर सिंह

पिटाई करने का किसी ने वीडियो बना लिया और अब वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने लगा है। वीडियो प्रसारित होने के बाद पुलिस के हाथ-पांव फुल गए और अब पुलिस पिटाई करने दवालों की तलाश शुरू कर दी है। खुखुंदू थानाध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने बताया कि वीडियो प्रसारित हो रहा है। इसकी जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें-भारी विरोध के बीच होटल बनारस कोठी और रिवर पैलेश पर गरजा हथौड़ा और बुलडोजर

देवरिया सदर कोतवाल दिलीप सिंह ने कहा कि बोलेरो चोरी हुई थी। चोर को गिरफ्तार कर एक दिन पहले जेल भेज दिया गया है। जिन युवकों की बांध कर पिटाई की गई है, वह इस घटना में शामिल नहीं हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें