Move to Jagran APP

Deoria News: गोरखपुर रोड ओवरब्रिज से अनियंत्रित होकर ट्रक रेलिंग तोड़ गिरा नीचे, चालक व खलासी ने ऐसे बचाई जान

घटना बुधवार की देर रात ढाई की है। गोरखपुर रोड ओवरब्रिज पर अनियंत्रित ट्रक रेलिंग तोड़ते हुए पुल से नीचे गिर गया। राहत की बात ये है कि चालक व खलासी ने अपनी सूझबूझ से बचा ली। वे ट्रक को अनियंत्रित होता देख उससे नीचे कूद गए। गनीमत रही कि पुल के नीचे ट्रक गिरते समय नीचे कोई वाहन नहीं आया वरना बड़ा हादसा हो जाता।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Thu, 10 Aug 2023 09:27 AM (IST)
Hero Image
रेलिंग तोड़ते हुए पुल से नीचे गिरा क्षतिग्रस्त ट्रक। -जागरण

देवरिया, जागरण संवाददाता। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में बड़ा हादसा होते- होते टला। शहर के गोरखपुर रोड ओवरब्रिज पर बुधवार की रात ढाई बजे बालू लदा ट्रक अनियंत्रित हो गया और रेलिंग तोड़ते हुए पुल से नीचे गिर गया। हालांकि चालक व खलासी ट्रक गिरता देख कूद गए। उन्हें हल्की चोटें आई हैं। रात को ही अधिकारी मौके पर पहुंचे और क्रेन लगाकर ट्रक को हटवाया।

यह है मामला

शहर के कतरारी गांव के रहने वाले दीन दयाल यादव का ट्रक बिहार से बालू लेकर रात को देवरिया आया। रुद्रपुर मोड़ स्थित धर्मकाटा पर रात को ट्रक खड़ा था। ढाई बजे चालक अमित यादव व खलासी मुकेश कुमार ट्रक को लेकर पुरवा चौराहा जा रहे थे, अभी यह गोरखपुर रोड ओवरब्रिज पर चिरैया रेलवे ढाला के समीप पहुंचे थे कि ट्रक अनियंत्रित हो गया और रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गया। ट्रक नीचे गिरते ही पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। संयोग अच्छा था कि ट्रक के नीचे कोई अन्य वाहन नहीं आए, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। सीओ सिटी श्रीयश त्रिपाठी पुलिस बल के साथ रात को ही मौके पर पहुंचे और क्रेन लगाकर ट्रक को सड़क से हटवाया।

बिजली आपूर्ति प्रभावित

ट्रक गिरने से बिजली का तार टूट गया है। जिसके चलते कई मोहल्लों की बिजली आपूर्ति प्रभावित हो गई है। बिजली विभाग के कर्मचारी बिजली आपूर्ति बहाल करने में जुटे हुए हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें