Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deoria News: बाइक मांगने को लेकर हुआ विवाद, युवक की पीट-पीट कर हत्या; महिला समेत दो घायल

उत्‍तर प्रदेश के देवरिया जिले के खुखुंदू थाना क्षेत्र के मुंडेरा गांव में बाइक मांगने को लेकर हुए विवाद में बुधवार की रात एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। इस घटना में दो अन्य लोग भी घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Thu, 26 Sep 2024 11:10 AM (IST)
Hero Image
युवक की मौत से गांव में हड़कंप मच गया है। सांकेतिक तस्‍वीर

 जागरण संवाददाता देवरिया। जिले के खुखुंदू थाना क्षेत्र के मुंडेरा गांव में बाइक मांगने को लेकर हुए विवाद में बुधवार की रात युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। जबकि महिला समेत दो लोग घायल हो गए। घायल को उपचार के लिए महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। सीओ समेत अन्य अधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुंच कर जांच की।

मुंडेरा गांव की रहने वाली शीला पांडेय के बेटे से गांव का ही अखिलेश शाम को बाइक मांगा। जब वह बाइक नहीं दिया तो रात को गांव के 25 वर्षीय संगम मल्ल पुत्र रामायण, अखिलेश शीला पांडेय के परिवार के लोगों से उलझ गए। रात को लोगों ने संगम मल्ल की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। साथ ही अखिलेश व शीला भी मारपीट में घायल हो गईं।

इसे भी पढ़ें-ओडिशा से आई थी RSS को आतंकी संगठन बताने वाली किताब, नकली नोट छापने वाले गिरोह के सरगना ने खोले राज

सभी को उपचार के लिए रात को 11 बजे महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने संगम मल्ल को मृत घोषित कर दिया। शीला की हालत गंभीर है। मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

सीओ सलेमपुर दीपक शुक्ला ने बताया कि बाइक मांगने के विवाद में मारपीट हुई थी। जिसमें एक युवक की मौत हुई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर वासियों को दशहरा तक मिल जाएगा एक और बाईपास फोरलेन