Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deoria News: प्रेमिका से मिलना प्रेमी को पड़ा भारी, युवती के घरवालों ने पेड़ में बांध कर की पिटाई; ऐसे बची जान

लार क्षेत्र के एक गांव में युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गया था। दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। युवक रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने की योजना बनाई और पहुंच गया। इस बात की भनक लड़की के घरवालों को लग गई। युवक को पकड़कर पेड़ में बांध दिया और पिटाई की। हालांकि मामला पुलिस तक पहुंचा तो दोनों पक्षों ने सुलह कर लिया।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandUpdated: Sun, 10 Sep 2023 03:51 PM (IST)
Hero Image
प्रेमिका से मिलने गए युवक की पेड़ में बांध कर की पिटाई। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

देवरिया, जागरण संवाददाता। देवरिया जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रेमिका से मिलना एक प्रेमी को भारी पड़ गया। मामला लार क्षेत्र के एक गांव का है। यहां शनिवार की रात प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को गांव के लोगों ने पकड़ लिया। नाराज स्वजनों ने उसे पेड़ में बांध कर बेरहमी से पीट दिया। जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित युवक को मुक्त कराया। रविवार की सुबह थाने में चली पंचायत के बाद दोनों पक्षों ने सुलह कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने युवक को छोड़ दिया।

यह है मामला

गांव की युवती का पड़ोस के एक ही एक युवक से दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। शनिवार की रात युवती से युवक की फोन पर बातचीत हुई और वह मिलने के लिए युवती के घर चला गया। घर पहुंचते ही युवती के स्वजन को इसकी भनक लग गई। इसके बाद युवक को पकड़ कर पेड़ में बांध दिए और पिटाई करना शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़ें, Interpol की मदद से पुलिस सुलझाएगी राखी हत्याकांड की गुत्थी, 4 साल पहले नेपाल के पोखरा में हुई थी वारदात

पुलिस के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्षों में सुलह

मामला बढ़ता देख किसी ने यूपी 112 पर सूचना दे दी। जिसके बाद मईल थाने से टीम मौके पर पहुंच गई और युवक को अपने कब्जे में लेकर लार थाने में सुपुर्द कर दी। मारपीट में आरोपित युवक का हाथ भी टूट गया है। प्रभारी निरीक्षक कपिलदेव चौधरी ने बताया कि दोनों पक्षों ने सुलह कर लिया है। इसलिए युवक को छोड़ दिया गया है।

इसे भी पढ़ें, Basti Accident: बस्ती में भीषण सड़क हादसा, खड़ी कंटेनर में घुसी बेकाबू कार; गाड़ी के उड़े परखच्चे; एक की मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर