Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव ने पेपर लीक मामले में योगी सरकार पर बोला हमला, 'नौजवानों को नौकरी नहीं दे सकी डबल इंजन सरकार'

Akhilesh Yadav In Kasganj UP News सपा अध्यक्ष ने पेपर लीक मामले में सरकार को घेरा निजी समारोह में आए थे भाग लेने। अखिलेश यादव ने कहा कि नौकरी न देनी पड़े इसलिए सरकार ने पुलिस भर्ती पेपर लीक कराया। अखिलेश यादव ने कहा कि फाइव ट्रिलियन डालर का सपना देख रही भाजपा को समझना चाहिए कि किसानों की आय बढ़े बिना यह सपना पूरा नहीं होगा।

By pravesh dixit Edited By: Abhishek Saxena Updated: Thu, 22 Feb 2024 08:56 AM (IST)
Hero Image
नौकरी न देनी पड़े इसलिए सरकार ने पुलिस भर्ती पेपर लीक कराया: अखिलेश

संवाद सूत्र, जलेसर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि नौजवानों को नौकरी न देनी पड़े इसलिए सरकार ने पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर लीक कराया। उन्होंने कहा कि सरकार परीक्षा भंग करके पुन: परीक्षा कराए।

सपा अध्यक्ष ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि भाजपा सरकार पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरन सिंह, स्वामी नाथन को एक तरफ भारत रत्न दे रही है तो दूसरी ओर किसानों के साथ छल, कपट करके लाठी-बंदूक चलवा रही है।

एक कार्यक्रम में आए थे अखिलेश यादव

यहां जलेसर कस्बा निवासी इंजीनियर आशीष यादव की पुत्री के जन्मदिन समारोह में भाग लेने आए सपा अध्यक्ष ने कहा कि पुलिस भर्ती में पेपर आउट हुआ है। जो परीक्षा जिस मकसद से करानी थी, उस मकसद से नहीं हुई। नौजवान मांग कर रहे हैं कि परीक्षा दाेबारा हो। हर जगह लोग तख्ती लेकर सड़कों पर खड़े हैं।

डबल इंजन की सरकार परीक्षा करा रही लीक

सरकार डबल इंजन का वादा कर रही है। डबल इंजन की सरकार परीक्षा लीक कर रही है। अब तक जो भी परीक्षाएं हुई हैं, उन सभी में पेपर लीक हुए हैं। कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि नौजवानों के सपने पूरे होंगे। नौजवान कई वर्ष तक तैयारी करते हैं। इसके बाद परीक्षा देकर नौकरी पाना चाहता है। सरकार ठीक समय पर नौकरी नहीं निकालती और अगर निकालती भी है तो पेपर लीक कर देती है।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: मुलायम सिंह के गढ़ में भाजपा ने लगाई तगड़ी सेंधमारी, अखिलेश के साथ ही मायावती को भी दिया जोर का झटका

राजा भैया पर कहा...

भाजपा ने हमेशा उद्योगपतियों का साथ दिया। राजा भैया के सवाल पर उन्होंने कहा कि तमाम लोग सपा में आना चाहते हैं आने वाले समय में स्थिति साफ हो जाएगी, लेकिन उन्होंने यह भी जोड़ा कि अगर कोई हमसे जुड़ना चाहता है तो उसे सहयोग मांगना चाहिए।

कार्यक्रम पर पता लगेगा

गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि आने वाले समय में जो कार्यक्रम होगा, उसके बारे में आगे ही पता चलेगा। स्वामी प्रसाद मौर्य पर अखिलेश ने टिप्पणी की कि मौर्य की बात अब खत्म हो चुकी है, आगे नया बहुत कुछ है। किसानों को लाभकारी मूल्य मिलना चाहिए। फाइव ट्रिलियन डालर का सपना देख रही भाजपा को समझना चाहिए कि किसानों की आय बढ़े बिना यह सपना पूरा नहीं होगा। इस दौरान सपा अध्यक्ष का स्वागत किया गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें