Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बाबरी मस्जिद अपने सीने में मेरे जख्म ताजा रखना, मेरी तामीर का...', भगवान श्रीराम पर कमेंट कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश

Ram Mandir नयागांव थाना क्षेत्र में प्राण प्रतिष्ठा के दिन भगवान श्रीराम पर अशोभनीय टिप्पणी की गई। बाबरी मस्जिद का समर्थन करते हुए आरोपितों ने प्राण प्रतिष्ठा दिवस को काला दिवस बताया। पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली है। मंगलवार को ग्राम पुनपालपुर निवासी पूर्व प्रधान दीपक कुमार ने पुलिस को बताया कि सोमवार को अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम चल रहा था।

By Munendra Kumar Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 25 Jan 2024 07:42 PM (IST)
Hero Image
भगवान श्रीराम पर कमेंट कर की माहौल बिगाड़ने की कोशिश

संवाद सूत्र, अलीगंज। नयागांव थाना क्षेत्र में प्राण प्रतिष्ठा के दिन भगवान श्रीराम पर अशोभनीय टिप्पणी की गई। बाबरी मस्जिद का समर्थन करते हुए आरोपितों ने प्राण प्रतिष्ठा दिवस को काला दिवस बताया। पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

मंगलवार को ग्राम पुनपालपुर निवासी पूर्व प्रधान दीपक कुमार ने पुलिस को बताया कि सोमवार को अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम चल रहा था। पूरे देश में जगह-जगह कार्यक्रम और भंडारे आयोजित किए जा रहे थे, लेकिन मुहल्ला टिकुरियान निवासी देवेश शाक्य और उसके साथी कस्बा सराय अगहत के मुहल्ला रेती निवासी शादिल ने इंटरनेट मीडिया पर कहा कि बुद्ध की विरासत पर राम मंदिर बनाया गया है। 22 जनवरी को काला दिवस मनाया जाए।

कमेंट कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश

इसके अलावा बाबरी मस्जिद अपने सीने में मेरे जख्म ताजा रखना, मेरी तामीर का फिर से इरादा रखना। जैसी माहौल बिगाड़ने वाली टिप्पणी की गई है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर कई अन्य कमेंट भी किए गए हैं।

आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए पूर्व प्रधान के अलावा भाजपा नेता अंकुर मिश्रा, धीरेंद्र सिंह, राधाकृष्ण, सचिन गुप्ता, अजय कुमार, शिवम कश्यप, अंबरीश जैन ने संयुक्त रूप से पुलिस को तहरीर दी। नयागांव के इंस्पेक्टर प्रेमपाल सिंह ने बताया कि मामले की प्राथमिकी देवेश शाक्य और शादिल के विरुद्ध दर्ज कर ली गई है।

इसे भी पढ़ें: अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा पर अभद्र टिप्पणी, आरोपी बोला- 'जब वक्त हमारा आयेगा तब सिर धड़ ...'

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर