Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Love Couple Suicide: खेत पर पहुंचे लोगों ने नीम के पेड़ पर देखा नजारा कि निकल गई चीख; बुलानी पड़ी पुलिस

Etah News प्रेमी और प्रेमिका ने सल्फास खाने के बाद फंदे पर लटक कर जान दे दी। दोनों के मुंह से झाग निकल रहा था। पुलिस को मौके पर सल्फास की गोलियां भी मिली। इसलिए पुलिस अनुमान लगा रही है कि दोनों ने पहले सल्फास खाई है। दोनों के प्रेम संबंधों के खिलाफ परिवारवाले थे। रात के अंधेरे में दोनों कब घर से निकल आए स्वजन नहीं बता सके।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 24 Jun 2024 11:40 AM (IST)
Hero Image
प्रेमी युगल ने सल्फास खाकर जिंदगी खत्म की। सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, एटा। कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव नगला पाती में प्रेमी-प्रेमिका ने पहले सल्फास खाई और उसके बाद फंदे पर लटक कर जान दे दी। लोगों ने नीम के पेड़ पर दोनों के शव सुबह लटके देखे तब जानकारी हुई। दोनों के घरों में कोहराम मचा है। प्रेमी प्रेमिका के परिवार प्रेम संबंधों के खिलाफ थे और घर में कलह भी हो रही थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

नगला पाती निवासी आकाश और उसकी प्रेमिका करिश्मा रविवार देर रात अपने घरों से निकल आए। गांव से 500 मीटर दूर जाकर पहले उन्होंने सल्फास खाई फिर नीम के पेड़ पर फंदा लगाकर जान दे दी। दोनों ने एक ही रस्सी के दोनों छोर से अपने-अपने गले में फंदा लगाया और लटक गए।

खेत पर काम करने पहुंचे लोगों ने देखा

सोमवार सुबह कुछ ग्रामीण अपने खेतों पर काम करने के लिए पहुंचे तब दोनों के शव फंदे पर लटके देखे और परिवार वालों को जानकारी दी। घटना स्थल पर भीड़ जुट गई और सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

ये भी पढ़ेंः Agra: पति ने शादी के बाद बेटे के जन्म के लिए शुरू किया पूजा-पाठ; घर में पैदा हुई बेटी तो उठाया ऐसा कदम...

रात में कब घर से निकले किसी को नहीं लगा पता

मृतकों के स्वजन का कहना है कि उन्हें रात के समय यह पता ही नहीं चला कि कब घर से यह लोग निकल गए। रविवार को करिश्मा को परिवार वालों ने डांटा था। यह बात स्वजन ने पुलिस को बताई है। दोनों के मिलने पर भी पाबंदी लगा रखी थी। इस कारण घर में कलह भी हो रही थी। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

ये भी पढ़ेंः  Weather Update: इंतजार खत्म, आज से बरसेंगे बादल; कुछ घंटे में झमाझम बारिश के लिए रहिए तैयार, आया IMD का ताजा अपडेट

अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा ने बताया आकाश और करिश्मा के स्वजन से बातचीत की जा रही है। दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।