Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Etah News: आस्था पर भारी अश्लीलता ! भरत मिलाप कार्यक्रम में डांसर ने फिल्मी गानों पर लगाए ठुमके; VIDEO वायरल

Etah News यूपी के एटा में आस्था के कार्यक्रम में अश्लीलता देखने को मिली। भरत मिलाप रामलीला में आयोजकों ने नृत्य करा दिया। एक युवती ने फिल्मी गानों पर ठुमके लगाए। युवती के डांस पर युवकों ने पैसों की बरसात भी की। महोत्सव में इस तरह की अश्लीलता पर हिंदूवादियों ने रोष जताया। विश्व हिंदू परिषद ने रामलीला कमेटी से सामूहिक रूप से इस्तीफा मांगा है।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghUpdated: Fri, 27 Oct 2023 11:14 AM (IST)
Hero Image
भरत मिलाप कार्यक्रम में डांसर ने फिल्मी गानों पर लगाए ठुमके

संवाद सूत्र, अलीगंज। उत्तर प्रदेश के एटा जिले का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ये वीडियो भरत मिलाप रामलीला का है। भगवान के लिए कराए जा रहे कार्यक्रम में एक महिला का नृत्य करता हुआ वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

भरत मिलाप रामलीला में आयोजकों ने नृत्य करा दिया। एक युवती ने फिल्मी गानों पर ठुमके लगाए। युवती के डांस पर युवकों ने पैसों की बरसात भी की। महोत्सव में इस तरह की अश्लीलता पर हिंदूवादियों ने रोष जताया। विश्व हिंदू परिषद ने रामलीला कमेटी से सामूहिक रूप से इस्तीफा मांगा है।

भरत मिलाप कार्यक्रम में नाचती दिखी डांसर

श्री रामलीला महोत्सव में बुधवार को भरत मिलाप लीला का मंचन कलाकारों द्वारा किया जा रहा था। भरत मिलाप कार्यक्रम माता काली मंदिर के समीप किया गया था। कार्यक्रम के दौरान ही कमेटी के पदाधिकारियों द्वारा मनोरंजन के उददेश्य से डांसर को बुलवाया। डांसर का लोग ने खूब लुत्फ उठा रहे थे।

यह भी पढ़ें: UP Crime: फिर दहला उत्तर प्रदेश! आठ युवकाें ने नाबालिग लड़की को जिंदा जलाकर मारा, पिता के पहुंचते ही भागते दिखे आरोपी

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इसी दौरान किसी व्यक्ति द्वारा डांस का वीडियो बनाया और इंटरमीडिया पर प्रसारित कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद रामलीला कमेटी के पदाधिकारियों में हड़कंप मच गया। धार्मिक कार्यक्रम में डांस के बाद आयोजक निशाने पर आ गए। रामलीला कमेटी के अध्यक्ष विनोद कुमार गुप्ता ने बताया कि भरत मिलाप कार्यक्रम में खुशी का माहौल था, इसलिए रंगारंग कार्यक्रम करवा दिया गया।

विश्व हिंदू परिषद ने की निंदा

विश्व हिंदू परिषद के नगर अध्यक्ष अमित गुप्ता ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि सनानत धर्म में किसी भी धार्मिक कार्यक्रम में इस तरह की फूहडता खेद का विषय है। उन्होंने कहा कि इससे भावनाएं आहत हुई है। उन्होंने रामलीला की पूरी कमेटी से सामूहिक इस्तीफा देने की मांग की है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें