Move to Jagran APP

Etah: युवती से घर में घुसकर दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया, लड़की का रिश्ता तय हुआ तो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दी अश्लील फोटो

Etah Crime News In Hindi युवती से दुष्कर्म के बाद अश्लील फोटो भेजने से टूटी शादी। पीड़ित पिता ने आरोप लगाए हैं कि घर में अकेला देखकर आरोपित ने उसकी बेटी की आबरू लूटी। आरोपित ने बेटी की अश्लील फोटो रिश्ता तय होने वाले लड़के के पास डाल दी जिससे शादी टूट गई। पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

By Munendra Kumar Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 12 May 2024 09:50 AM (IST)
Hero Image
युवती से घर में घुसकर आरोपित ने किया दुष्कर्म।

जागरण संवाददाता, एटा। जलेसर कोतवाली क्षेत्र में युवती से घर में घुसकर दुष्कर्म किया गया। आरोपित ने दुष्कर्म का वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह युवती को जब जहां चाहता था वहां बुला लेता था।

शुक्रवार शाम ग्रामीण ने पुलिस को बताया कि वह भाड़े पर गाड़ी चलाता है, जबकि पत्नी खेतों पर मजदूरी करती है। दो वर्ष पूर्व वह गाड़ी लेकर गया हुआ था।

आरोप है कि पत्नी मजदूरी के लिए गई थी, तभी मुहल्ला का ही राजकुमार उसके घर में घुस गया और बेटी के साथ अकेला देखकर दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपित द्वारा उसकी बेटी की वीडियो बना ली, जिसे वायरल करने की धमकी देकर बेटी से शारीरिक संबंध बना लिए। वह बेटी को जहां चाहता, वहां बुला लेता था।

रिश्ता तय होने के बाद इंस्टाग्राम पर डाल दी अश्लील फोटो

आरोप है कि एक मई को आरोपित ने बेटी का रिश्ता तय होने के बाद लड़का के इंस्टाग्राम आईडी पर अश्लील फोटो डाल दी, जिससे उसकी बेटी की शादी का रिश्ता टूट गया। आरोपित द्वारा जान से मारने की धमकी देने का भी पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है। पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।

जलेसर के इंस्पेक्टर आरके सिंह ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर पर मामले की प्राथमिकी राजकुमार के विरुद्ध दर्ज कर ली गई है। फिलहाल मामले की विवेचना की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः Agra: लव मैरिज के बाद पत्नी वेब सीरीज में एक्ट्रेस बनीं, अभिनेत्री बनना पति को नापसंद, बोला-'एक्टिंग छोड़ेगी तभी रखूंगा अपने साथ'

देवर व चचिया सुसर पर लगाया आरोप

कोतवाली नगर क्षेत्र की महिला ने देवर व चचिया ससुर पर छेड़छाड़ करने तथा एक अन्य ससुरालीजन पर दुष्कर्म करने तथा गले में दुपट्टे का फंदा डालकर हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः Agra Fort; अंग्रेजों ने मलबा डालकर दबा दिया था, एएसआई की खाेदाई में अब मीना बाजार में निकला मुगलकाल का फर्श

एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में महिला ने कहा कि 11 जनवरी 2020 से 26 मार्च 2024 तक उसके ससुर रामनिवास, देवर आशीष, चचिया ससुर विनोद कुमार तथा उमंग यादव द्वारा उसके साथ मारपीट की गई। इस दौरान आरोपित ससुरालीजनों द्वारा उसके गहने रख लिए जो वापस नहीं किए।

एसएसपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज

पीड़िता ने देवर व चचिया ससुर पर जबरन छेड़छाड़ करने तथा उमंग यादव पर दुष्कर्म करने तथा शिकायत करने पर गले में दुपट्टे का फंदा डालकर हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना था कि घटना के बाद उसने कई बार पुलिस को तहरीर दी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

एसएसपी राजेश कुमार सिंह ने पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली नगर पुलिस को मामले की रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश जारी कर दिए।

कोतवाली नगर के इंस्पेक्टर अरुण पवार ने बताया कि संबंधित मामले की रिपोर्ट ससुर रामनिवास, चचिया ससुर विनोद कुमार, देवर आशीष तथा उमंग यादव समेत सात ससुरालीजनों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। फिलहाल मामले की विवेचना की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।