Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Etah News: डीजे पर डांस कर रहे थे लोग तभी किसी ने कर दी फायरिंग; हाइटेंशन लाइन का तार टूटकर फ्लोर पर गिरा, एक युवक की मौत

Etah Crime News In Hindi Naming Ceremony हर्ष फायरिंग में गोली से टूटा हाईटेंशन तार डीजे पर गिरायुवक की मौत। गांव के ही 13 वर्षीय कालू को भी करंट लगा वह झुलस गया। घायल का उपचार चल रहा है। जबकि मृतक के घर में कोहराम मचा है। पुलिस रायफल चलाने वाले की तलाश कर रही है। गांव में नामकरण संस्कार का प्रोग्राम था।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Thu, 23 Nov 2023 12:07 PM (IST)
Hero Image
Etah News: हर्ष फायरिंग में गोली से टूटा हाईटेंशन तार डीजे पर गिरा,युवक की मृत्यु

जागरण संवाददाता, एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में हर्ष फायरिंग से एक मौत हो गई। थाना निधौली कला क्षेत्र के गांव कासिमपुर में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से हाईटेंशन विद्युत तार टूट कर गिर गया। यह तार डीजे पर डांस कर रहे युवकों के ऊपर गिरा। करंट की चपेट में आकर एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक किशोर घायल हुआ है। मौके पर काफी देर तक अपना-तफरी मची रही।

नामकरण संस्कार का कार्यक्रम था

गांव कासिमपुर में बुधवार रात 10 बजे गांव के ही दीपू के पुत्र का नामकरण संस्कार कार्यक्रम था। गांव में ही स्थित एक मंदिर पर रामायण का अखंड पाठ भी चल रहा था। घर में दीपू के रिश्तेदार भी आए हुए थे। उनमें से एक के पास राइफल थी। जिस स्थान पर अखंड पाठ चल रहा था वहीं डीजे की व्यवस्था भी की गई थी, कुछ लड़के डांस कर रहे थे।

ये भी पढ़ेंः UPSC ESE: बागपत के विनीत जैन ने टॉप की इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा; नौकरी करते हुए रोज 10-12 घंटे पढ़ाई, अब IAS का टारगेट

डीजे पर डांस कर रहे थे लोग

दीपू के रिश्तेदार युवक ने राइफल से हवाई फायर कर दिया। जिससे ऊपर से गुजर रहे बिजली के हाई टेंशन तार में गोली लगी और वह टूट कर डीजे पर डांस कर रहे युवकों के ऊपर गिरा। इस दौरान मौके पर मौजूद 32 वर्षीय हरिशंकर निवासी कासिमपुर चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई।

अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा ने बताया कि फायर करने वाले की तलाश की जा रही है, उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें