Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Etah: मंद‍िर से लौट रहे बाइक सवार दंपती को ट्रक ने मारी टक्‍कर, कुचलकर दोनों की हुई दर्दनाक मौत

एटा के कोतवाली देहात क्षेत्र में ट्रक से कुचलकर बाइक सवार दंपती की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद आरोपी ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर भाग गया। कोतवाली देहात की जावड़ा पुलिस चौकी के प्रभारी मुकुल कुमार ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है। दुर्घटना के संबंध में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

By Munendra Kumar Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 26 Feb 2024 05:15 PM (IST)
Hero Image
ट्रक से कुचलकर बाइक सवार दंपती की मौत।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, एटा। कोतवाली देहात क्षेत्र में ट्रक से कुचलकर बाइक सवार दंपती की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद आरोपी ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

सोमवार दोपहर दो बजे अवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम खेड़ा बसुंधरा निवासी 45 वर्षीय पूरन सिंह और उनकी 42 वर्षीय पत्नी रीता देवी मिरहची थाना क्षेत्र के ग्राम नगला बनुआ स्थित मंशा देवी के दर्शन कर बाइक से घर लौट रहे थे। जैसे ही पूरन सिंह की बाइक कोतवाली देहात क्षेत्र में आगरा रोड स्थित ग्राम नगला किसी के पास पहुंची कि तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों सड़क पर गिर गए। ट्रक का पहिया दोनों को कुचलता हुआ निकल गया। बाइक सवारों को ट्रक द्वारा कुचलते जाने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

दुर्घटना में पूरन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुलिस ने उनकी घायल पत्नी को मेडिकल कालेज भिजवा दिया। जहां कुछ देर बाद ही उन्होंने भी दम तोड़ दिया। इधर, दुर्घटना के बाद आरोपी चालक ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर भाग गया। पुलिस ने बाइक सवारों के पास मिले मोबाइल फोन में दर्ज नंबरों पर संपर्क किया तो पता चला कि ट्रक से कुचलने वालों में पूरन सिंह और उनकी पत्नी रीता देवी हैं।

इधर जैसे ही खेड़ा बसुंधरा में ट्रक से कुचलकर दंपती की मौत की सूचना मिली तो स्वजन में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते स्वजन मेडिकल कालेज आ गए। कोतवाली देहात की जावड़ा पुलिस चौकी के प्रभारी मुकुल कुमार ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है। दुर्घटना के संबंध में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

दोनों सुबह ही निकल आए थे घर से

मिरहची थाना क्षेत्र के ग्राम नगला बनुआ में मंशा देवी के मंदिर पर दर्शन के लिए सोमवार को सुबह से ही श्रद्धालुओं की भीड़ जुटने लगती है। श्रद्धालु पूजा अर्चना कर मनौती भी मांगते हैं। दोनों सुबह ही घर से दर्शन को जाने को कहकर निकल आए थे। उन दोनों को क्या पता था कि वापस लौटते समय वह जीवित घर नहीं पहुंच पाएंगे।

गड्ढे से अनियंत्रित हुई बाइक, नहीं था हेलमेट

आगरा रोड पर नगला किसी के पास गड्ढा होने के कारण बाइक अनियंत्रित हो गई थी, जिसकी वजह से पूरन सिंह और उनकी पत्नी गिर गए। पीछे से आ रहे ट्रक का पहिया दोनों के ऊपर होकर निकल गया। पुलिस का कहना है कि दुर्घटना के समय बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए थे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर