Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Etah Crime News: नौ साल की बालिका से दुष्कर्म, रिश्ते के भाई ने डरा-धमकाकर दिया वारदात को अंजाम, बेहोशी हालत में घर छोड़कर भागा

Etah Crime News In Hindi पीड़िता के ताऊ ने बताया कि परिवार का ही 32 वर्षीय यशवीर ट्रक पर ड्राइवरी करता है। वह घटना वाले दिन ही ट्रक लेकर गांव आया था। वह दो बच्चों का बाप है। उसकी पत्नी और दोनों बच्चों को लेकर पति के आने से पहले ही मायके चली गई है। मामला दर्ज होने के बाद से ही पुलिस आरोपित के पीछे लगी हुई है।

By Munendra KumarEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 29 Nov 2023 07:13 AM (IST)
Hero Image
Etah Crime News: नौ साल की बालिका से दुष्कर्म, रिश्ते के भाई ने डरा-धमकाकर दिया वारदात को अंजाम।

जागरण संवाददाता, एटा। पिलुआ क्षेत्र में नौ साल की बालिका से दवा दिलाकर घर लाते समय डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया गया। आरोपित रिश्ते के भाई ने उसे घर शिकायत करने पर हत्या की धमकी दी। इसके बाद वह बेहोशी की हालत में पीड़िता को घर पर छोड़कर चला गया। छह दिन बाद भाई की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

बुखार की दवा लेने के लिए गया था

सोमवार शाम युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी नौ वर्षीय बहन को बुखार आ रहा था तो वह उसे दवा दिलवाने के लिए गांव के ही रिश्ते के भाई यशवीर को बाइक से साथ लेकर 21 नवंबर को मारहरा थाना क्षेत्र के ग्राम मुईउद्दीनपुर पहुंचा। वह उसे दवा दिलवाकर कपड़ा खरीदने की कहकर मारहरा चला गया। पास मौजूद यशवीर बालिका को अपने साथ गांव लेकर चला गया।

ये भी पढ़ेंः Taj Mahal Lover: ताजमहल की दीवानगी, दीदार से पहले बनवाया टैटू, 8000 KM की पैदल यात्रा पर है निको मोरो

रास्ते में उसने डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घर पर शिकायत करने पर बालिका को हत्या की धमकी भी दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद वह पीड़िता को उसके घर पर चारपाई पर छोड़कर चला गया। उसने परिवार के लोगों को यह भी बताया कि दवा दिलाकर लाते समय वह बेहोश हो गई थी।

पीड़िता की हालात गंभीर

इधर जब कई दिन तक भयभीत पीड़िता ने अपना मुंह नहीं खोला तो स्वजन को चिंता हुई। ताऊ ने बताया कि ज्यादा सख्ती करने पर भतीजी ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी मां और भाई को दी। तब उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मामले की जानकारी मिलते ही एसएसपी राजेश कुमार सिंह समेत अन्य पुलिस अधिकारियों ने पीड़िता के घर पहुंचकर स्वजन से पूछताछ की। एसओ पिलुआ दिनेश सिंह ने बताया कि पीड़िता के भाई द्वारा देर से दी तहरीर पर मामले की प्राथमिकी रिश्ते के भाई यशवीर के विरुद्ध दर्ज कर ली गई है। आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर