Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: शादी की खुशियों के बीच छाया मातम, डीजे पर डांस करते-करते किशोर की हो गई मौत

उत्‍तर प्रदेश के एटा जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक किशोर अपने भाई की शादी से पहले दोस्‍तों के साथ डीजे पर डांस कर रहा था। अचानक वह बेहोश होकर गिर गया। यह देखकर वहां हड़कंप मच गया। आननफानन उसे अस्‍पताल भेजा गया। वहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से शादी वाले घर में मातम छा गया।

By Munendra Kumar Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 08 Mar 2024 10:58 AM (IST)
Hero Image
भाई की शादी में डीजे पर डांस करते-करते किशोर मृत

जासं, एटा। सकीट थाना क्षेत्र के मंडप की दावत के दौरान डीजे पर डांस करते समय किशोर गिरकर अचेत हो गया। डांस कर रहे लोगों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे स्वजन द्वारा उसे बेहोशी की हालत में मेडिकल कालेज लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शादी वाले घर में अचानक हुई मृत्यु से कोहराम मचा हुआ है।

बुधवार रात 12 बजे ग्राम मुबारिकपुर सराय निवासी राकेश कुमार के पुत्र वीकेश के मंडप की दावत चल रही थी, इधर डीजे भी बज रहा था। परिवार और मुहल्ला के लोग डांस कर रहे थे, तभी डांस करते समय दूल्हे वीकेश का तहेरा भाई सुधीर अचानक गिरकर अचेत हो गया।

डीजे पर दूल्हे के तहेरे भाई के अचेत होते ही हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों ने डीजे बंद कराया। इसके बाद सुधीर को मेडिकल कालेज लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर जैसे ही शादी वाले घर में सुधीर की मृत्यु की सूचना मिली तो कोहराम मच गया। जानकारी मिलते ही स्वजन व शुभचिंतक मेडिकल कालेज की ओर दौड़ लिए। एसओ सकीट सत्यपाल सिंह से डीजे पर डांस करते समय अचेत हुए दूल्हे के तहेरे भाई की मृत्यु के संबंध में जानकारी की तो उनका कहना था कि स्वजन की ओर से पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई है। इधर स्वजन का कहना है कि वीकेश की बरात तो जाएगी, लेकिन सिर्फ औपचारिकताएं ही पूरी होंगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर