Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Etah News: किताब लेने के बहाने बुलाई इंटर की छात्रा की दो दोस्तों ने लूटी इज्जत, पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद...

Etah Crime News Update रिजोर में दो दोस्त ने छात्रा से किया दुष्कर्म। घटना के बाद पिता ने पुलिस को तहरीर भी दी लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। उसने पुलिस अधिकारियों से भी शिकायत की। आरोपितों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस से न्याय न मिलने पर उसने अदालत को प्रार्थना पत्र दिया। जिसके बाद मुकदमा दर्ज हुआ है।

By Munendra Kumar Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 27 May 2024 10:24 AM (IST)
Hero Image
Etah News: रिजोर में दो दोस्त ने छात्रा से किया दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, एटा। रिजोर थाना क्षेत्र में किताब लेने के बहाने छात्रा को बुलाकर दो दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया। मौके पर पहुंचे भाई द्वारा विरोध करने पर मारपीट का भी आरोप लगाया है। मामले की प्राथमिकी अदालत के आदेश पर दर्ज कराई गई है।

अदालत को दिए प्रार्थना पत्र में ग्रामीण ने पुलिस को बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी इंटर की पढ़ाई कर रही है। वह कोचिंग भी करती है।

आरोप है कि तीन मई 2024 को उसकी बेटी को किताब लेने के बहाने फिरोजाबाद जनपद के एका थाना क्षेत्र के ग्राम फरैंदा निवासी रोहित तथा उसके साथी पिलुआ थाना क्षेत्र के ग्राम गदुआ निवासी विपनेश ने निधौली खुर्द और चिंतापुर के मध्य बुला लिया। इस दौरान आरोपितों द्वारा बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे पीड़िता के भाई ने विरोाध् किया तो उसके साथ मारपीट की गई।

उपनिरीक्षक रूपचंद्र ने बताया कि अदालत के आदेश पर छात्रा से दुष्कर्म का मामला रोहित और उसके साथी विपनेश के विरुद्ध दर्ज कर लिया गया है। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध है। फिलहाल दर्ज मामले की विवेचना की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: चुनाव में बीजेपी का साथ नहीं देने पर रालोद की बड़ी कार्रवाई, इन दिग्गज नेताओं को पार्टी से निकाला

ये भी पढ़ेंः UP: शादी की बात करने प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी की स्वजन ने कर दी पिटाई, आहत होकर हाेटल में मौत को लगाया गले

मिरहची से किशोरी गायब, भगाकर ले जाने का आरोप

मिरहची थाना क्षेत्र से 24 मई को 16 वर्षीय किशोरी गायब हो गई। काफी तलाश के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला। पिता ने बागवाला थाना क्षेत्र के ग्राम नगला गुलाबी निवासी अंशुल पर बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि पिता की तहरीर पर मामले की प्राथमिकी अंशुल के विरुद्ध दर्ज कर ली गई है।