Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बहू के साथ हमबिस्तर था… सास की खुल गई नींद तो जूता छोड़कर भागा युवक, पति ने कह दी हैरान करने वाली बात

शनिवार शाम विवाहिता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी अलीगढ़ जनपद के दादों थाना क्षेत्र में 11 दिसंबर 2023 में हुई थी। उसके पति दिल्ली में काम करते हैं। आरोप है कि 29 फरवरी की रात 11 बजे कासगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला भंडारी निवासी अजय कुमार उसकी ससुराल में पहुंच गया। इस दौरान अजय ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

By Munendra Kumar Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 11 Mar 2024 08:46 PM (IST)
Hero Image
ससुराल में विवाहिता से बनाए शारीरिक संबंध।

संवाद सूत्र, मारहरा। थाना क्षेत्र की विवाहिता से एक युवक ने शारीरिक संबंध बनाए और सास के जागने पर आरोपी जूता छोड़कर भाग आया। मायके आई विवाहिता ने आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसे चार साल से परेशान करता आ रहा है।

यह है पूरा मामला

शनिवार शाम विवाहिता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी अलीगढ़ जनपद के दादों थाना क्षेत्र में 11 दिसंबर 2023 में हुई थी। उसके पति दिल्ली में काम करते हैं। आरोप है कि 29 फरवरी की रात 11 बजे कासगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला भंडारी निवासी अजय कुमार उसकी ससुराल में पहुंच गया। 

इस दौरान अजय ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। सास के जागने पर आरोपी जूता छोड़कर भाग आया। इस दौरान उसकी सास ने मामले की जानकारी पति को दी, जिस पर वह घर आ गया।

पीड़िता का कहना है कि पति ने पिता को अपने पास बुलाकर उसे उनके साथ भेज दिया। पति ने कहा कि वह पहले अजय के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराएं, तभी विवाहिता यहां आएगी।

पीड़िता का कहना है कि गांव का ही जितेंद्र अजय का दोस्त है। जितेंद्र ने ही उसे मोबाइल फोन और सिम लाकर दी थी। अजय के पास उसके फोटो भी हैं। 

उसका कहना है कि अजय उसे चार साल से परेशान करता आ रहा है। उसने पूर्व में भी कई बार उससे शारीरिक संबंध बनाए। इंस्पेक्टर राजेश चौहान ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मामले की प्राथमिकी अजय के विरुद्ध दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें: CAA News: देश में सीएए लागू होने के बाद सीएम योगी ने दी पहली प्रतिक्रिया, पीएम मोदी और अमित शाह को लेकर कही ये बात

यह भी पढ़ें: 'दूसरों के लिए ‘नागरिकता कानून’ लाने से क्या होगा?', CAA लागू होने के बाद अखिलेश यादव की पहली प्रतिक्रिया

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर