Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akhilesh Yadav: कन्नौज से अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने की अटकलों पर रामगोपाल यादव ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात

Akhilesh Yadav रामगोपाल यादव ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के कन्नौज से चुनाव लड़ने की अटकलों से सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि तेज प्रताप यादव 25 अप्रैल को नामांकन करेंगे। कन्नौज लोकसभा से समाजवादी पार्टी की तरफ से तेज प्रताप सिंह यादव ही प्रत्याशी हैं और वे चुनाव लड़ेंगे। पार्टी ने इस पर निर्णय ले लिया अब इसमें कोई संशय नहीं होना चाहिए।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Updated: Wed, 24 Apr 2024 02:46 PM (IST)
Hero Image
कन्नौज से अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने की अटकलों पर रामगोपाल यादव ने दिया बड़ा बयान

जागरण संवाददाता, इटावा। कन्नौज लोकसभा से अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने की अटकलें लगातार जारी है और अब इन्हीं अटकलों पर सपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है। बुधवार को सैफई स्थित अपने आवासपर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की तरफ से तेज प्रताप सिंह यादव ही प्रत्याशी हैं और वे चुनाव लड़ेंगे।

सपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा कि पार्टी ने इस पर निर्णय ले लिया अब इसमें कोई संशय नहीं होना चाहिए। गौरतलब है कि अखिलेश यादव के कन्नौज लोकसभा सीट से लड़ने के कयास लगाए जा रहे थे। रामगोपाल यादव ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के कन्नौज से चुनाव लड़ने की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया और उन्होंने कहा कि तेज प्रताप यादव 25 अप्रैल को नामांकन करेंगे।

बीजेपी पर रामगोपाल का तंज

दूसरे चरण का चुनाव प्रचार बुधवार को समाप्त होने पर प्रो. रामगोपाल ने कहा कि पहले चरण के मतदान के बाद से भारतीय जनता पार्टी बौखलाई है और ऊलजलूल बयान दे रही है। समाजवादी पार्टी पहले चरण में अच्छे अंतराल से जीत रही है जिसका परिणाम दूसरे चरण में भी दिखाई देगा। इस बार हमें जनता का पूरा समर्थन है।

डिंपल यादव की ऐतिहासिक जीत में मिलेगी कामयाबी

जसवंतनगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनाव प्रचार में आने पर प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा की मुख्यमंत्री के आने के बाद समाजवादी कार्यकर्ता और एक्टिव हो जाएंगे। जहां पहले एक लाख के करीब जसवंतनगर विधानसभा ने लीड दी थी वहीं इस बार जसवंतनगर डेढ़ लाख से ज्यादा की लीड देखकर डिंपल यादव को एक ऐतिहासिक जीत दिलाने का काम करेगा।

यह भी पढ़ें: कन्नौज लोकसभा सीट पर दिलचस्प होगा मुकाबला, परिणाम तय करेगा दल बदलुओं की साख

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें