Move to Jagran APP

UP News: कपड़े उतारकर... फूफा का अश्लील वीडियो बनाया, पारिवारिक मामले में सुलह कराने के बहाने बुलाकर की शर्मनाक हरकत

एक फरवरी को भतीजी ने पारिवारिक मामले को सुलझाने के बहाने फूफा को घर बुलाया।यहां उसने पति के साथ मिलकर बलपूर्वक उनके सारे कपड़े उतार दिए और अश्लील वीडियो बना लिया। इंटरनेट मीडिया में अश्लील वीडियो प्रचलित करने और दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर अंगूठियां चेन ब्रेसलेट और 38500 रुपये यूपीआइ के माध्यम से दोस्त आयुष के खाते में ट्रांसफर करा लिए।

By soham prakash Edited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 04 Feb 2024 02:10 PM (IST)
Hero Image
UP News: कपड़े उतारकर... फूफा का अश्लील वीडियो बनाया, पारिवारिक मामले में सुलह कराने के बहाने बुलाकर की शर्मनाक हरकत

जासं, इटावा। पारिवारिक मामले को सुलझाने के बहाने रिश्ते में फूफा को दंपती ने घर बुलाया। फिर बलपूर्वक कपड़े उतरवा कर अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपित दंपती और उसके दोस्त ने अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रचलित करने की धमकी देकर फूफा की सोने की चेन, अंगूठियां और ब्रेसलेट उतरवा लिये और यूपीआइ से जरिये 38,500 रुपये ट्रांसफर करा लिए।

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दंपती, उसके दोस्त और कम दामों में जेवर खरीदने वाले सर्राफ का गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी का कहना है कि आरोपितों से पूछताछ की जा रही है, ताकि अन्य मामलों का भी राजफाश किया जा सके।

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के निवासी एक व्यक्ति ने शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बताया कि फ्रेंड्स कालोनी के दलवीर नगर में किराये के मकान में रहने वाली बबली यादव रिश्ते में उसकी भतीजी है। एक फरवरी को उसने पारिवारिक मामले को सुलझाने के बहाने उन्हें घर बुलाया।

यहां उसने पति रवि यादव के साथ मिलकर बलपूर्वक उनके सारे कपड़े उतार दिए और अश्लील वीडियो बना लिया। इंटरनेट मीडिया में अश्लील वीडियो प्रचलित करने और दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर अंगूठियां, चेन, ब्रेसलेट और 38,500 रुपये यूपीआइ के माध्यम से दोस्त आयुष के खाते में ट्रांसफर करा लिए।

पुलिस ने आरोपितों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने शनिवार को कुनैरा से आगे दतावली नहर पुल के पास से आरोपित रवि यादव निवासी नगला बुधू थाना वैदपुरा, उसकी पत्नी बबली यादव, आयुष उर्फ लोरी निवासी ग्राम हिंदूपुर नगरिया थाना ऊसराहार, सर्राफ पवन कुमार गुप्ता निवासी 80 सैदवाडा रामगंज रोड को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने सर्राफ पवन कुमार से ब्रेसलेट और चेन बरामद की है। दंपती के पास से एक सोने और एक चांदी की अंगूठी, ब्रेसलेट, मोबाइल फोन और एक लाख 45 हजार रुपये बरामद किए हैं।

पौत्र ने तनाव में देखा तो पुलिस को दी जानकारी

सिंचाई विभाग में सहायक अभियंता के पद से वर्ष 2014 में सेवानिवृत्त पीड़ित को दंपती ने शिकार बनाया था। मामला रिश्तेदारी से जुड़ा था, इसलिए पीड़ित साजिश को भांप नहीं सके। ब्लैकमेल होने के बावजूद शर्म की वजह से किसी से कुछ कह भी नहीं सके।

उन्हें तनाव में देखकर पौत्र ने पुलिस को जानकारी दी। आरोपित रवि ने पहली पत्नी को छोड़ने के बाद बबली से दूसरी शादी की थी। रवि के विरुद्ध पहले से वैदपुरा व फ्रेंड्स कालोनी थाने में मारपीट और औरैया के अजीतमल थाने में जानलेवा हमला व दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज है।

पुलिस टीम को किया पुरस्कृत

एसएसपी ने क्राइम ब्रांच प्रभारी जयप्रकाश यादव और सिविल लाइंस थाना प्रभारी निरीक्षक यशवंत सिंह के नेतृत्व वाली पुलिस टीम को 10 हजार रुपये पुरस्कार दिया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।