Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

टेलेंट शो में बच्चों ने अपनी कला से दर्शकों का मन मोहा

जागरण संवाददाता इटावा इटावा महोत्सव के तत्वावधान में महोत्सव के सतरंगी मंच पर टेलेंट श

By JagranEdited By: Updated: Sat, 11 Dec 2021 07:42 PM (IST)
Hero Image
टेलेंट शो में बच्चों ने अपनी कला से दर्शकों का मन मोहा

जागरण संवाददाता, इटावा : इटावा महोत्सव के तत्वावधान में महोत्सव के सतरंगी मंच पर टेलेंट शो के तहत बच्चों ने अपनी-अपनी कला से दर्शकों का मन मोह लिया। शो का शुभारंभ सदर विधायक सरिता भदौरिया ने किया। उन्होंने कहा कि बच्चे देश के कर्णधार होते हैं।

उन्होंने कहा कि इटावा महोत्सव द्वारा उपलब्ध कराया गया मंच बच्चों के लिए अपनी प्रतिभा निखारने का सशक्त माध्यम है। उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाया।

टेलेंट कार्यक्रम की संयोजक नमिता तिवारी प्राचार्य जेएसकेजी पालीटेक्निक कालेज ने मुख्य अतिथि का भव्य स्वागत किया। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में 250 से अधिक बच्चों ने भाग लिया। जिसमें 89 बच्चों को चुना गया। डा. प्रियंका शर्मा प्रोफेसर एसएमजीआइ ने भी टेलेंट शो में सह संयोजक की भूमिका निभाई

कार्यक्रम में नृत्य व नाटक की प्रस्तुतियों को सराहा गया। जज की भूमिका एसएस राजा फिल्म निर्माता व निर्देशक, डा. कैलाश चंद्र, अंकुर जौहरी प्रधानाचार्य ने निभाई। टीम मैंबर्स शिवम अग्रवाल, फरमान, अदनान, संदीप यादव, अफजाल, शिवम, प्रशांत अग्रवाल, नाजमा, सोना राजावत का सहयोग रहा। डा. संजीव अग्रवाल प्रबंधक जेएसकेजी पालीटेक्निक कालेज व डा. यूसी शर्मा ने आभार जताया। संचालन डा. कुश चतुर्वेदी ने किया।

------------

गीता जयंती 14 को

इटावा : महोत्सव के कैंप कार्यालय में 14 दिसंबर को पूवान्ह 11 बजे से गीता जयंती का आयोजन किया जा रहा है। संयोजक प्रवीण कुमार चौधरी एडवोकेट व सह संयोजक देवेश शास्त्री ने बताया कि मोक्षदा एकादशी को गीता जयंती के रूप में इस लिए मनाया जाता है कि इसी दिन महाभारत का शंखनाद हुआ और विषादग्रस्त अर्जुन को श्रीकृष्णा ने श्रीमछ्वगवद्गीता का उपदेश दिया था। उन्होंने बताया कि शिक्षाविद डा. विद्याकांत तिवारी की अध्यक्षता में होने वाले गीता जयंती के आयोजन में वयोवृद्ध चितक डा. कृष्ण अवतार बाजपेई मुख्य अतिथि के रूप में पधार रहे हैं, जबकि आचार्य दिव्य प्रकाश त्रिपाठी विशिष्ट अतिथि होंगे। संयोजक द्वय ने बताया कि इस्कान के महाप्रभु गोविद गिरधारी दास को संक्षिप्त संकीर्तन व प्रवचन भी होगा। उन्होंने अध्यात्म प्रेमी जनों से आयोजन में पधारकर विद्वान मनीषियों के गीता विमर्श का लाभ उठाने की अपील की।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर