Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Etawah News: लापरवाही से औरैया का बंदी जेल से फरार, कारागार में मची अफरा-तफरी; वार्डर व तीन आरक्षी निलंबित

जेल के वार्डर की लापरवाही से जिला कारागार से शनिवार को औरैया जनपद का निरुद्ध बंदी दीवार फांदकर भाग गया। घटना की जानकारी मिलने पर जेल में अफरा-तफरी मच गई। औरैया का रहने वाला अजय पुत्र दीवान सिंह निवासी जोड़ियापुर बिधूना जनपद औरैया यहां पर लड़की भगाने के मामले में निरुद्ध था। मामले में वार्डर व तीन जेल आरक्षियों को निलंबित कर दिया गया है।

By gaurav dudeja Edited By: Shivam Yadav Updated: Sat, 23 Dec 2023 08:19 PM (IST)
Hero Image
जेल के वार्डर की लापरवाही से औरैया का बंदी जेल से फरार

जागरण संवाददाता, इटावा। जेल के वार्डर की लापरवाही से जिला कारागार से शनिवार को औरैया जनपद का निरुद्ध बंदी दीवार फांदकर भाग गया। घटना की जानकारी मिलने पर जेल में अफरा-तफरी मच गई। 

औरैया का रहने वाला अजय पुत्र दीवान सिंह निवासी जोड़ियापुर बिधूना जनपद औरैया यहां पर लड़की भगाने के मामले में निरुद्ध था। मामले में वार्डर व तीन जेल आरक्षियों को निलंबित कर दिया गया है। शाम को एसएसपी संजय कुमार वर्मा जांच करने के लिए जेल के अंदर पहुंचे।

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि को बैरक बंद करते समय वार्डन श्रीकांत अवस्थी ने बंदी अजय को ताला लगाने के लिए कह दिया। उसने एक स्थान पर ताला लगाया जबकि दूसरे स्थान पर ताला नहीं लगाया और चुपचाप से गायब हो गया। 

हालांकि, शनिवार सुबह सात बजे की गणना में वह था लेकिन दोपहर की गणना में वह नहीं मिला। उसके बाद उसे ढूंढा गया, लेकिन वह जेल में नहीं मिला। बताया गया है कि वह किचन के पास बनी हुई दीवार को फांदकर निकल गया। उसकी तलाश की जा रही है। 

जेल अधीक्षक कुलदीप भदौरिया ने बताया कि वार्डर श्रीकांत अवस्थी, जेल आरक्षी सचिन, केशव व चिन्मय को निलंबित कर दिया गया है। औरैया जिले के 679 बंदी इटावा जिला कारागार में निरुद्ध हैं।

यह भी पढ़ें: Ayodhya Airport पर लैंड हुई पहली फ्लाइट, 30 दिसंबर को पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन; खुफिया एजेंसियां भी हाई अलर्ट

यह भी पढ़ें: UP Politics : बिजनौर में बोले सीएम योगी, कहा- नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा ही चंगा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर